बच्चों ने घर से निकाला तो तीन दिन तक बैठी रही सड़कों पर, बेटा बनकर आया पुलिस कर्मी

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

बच्चों ने घर से निकाला तो तीन दिन तक बैठी रही सड़कों पर, बेटा बनकर आया पुलिस कर्मी

    हमेशा माना जाता है कि पुलिस हमेशा सख्त दिखती है. लेकिन सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसको देखकर लगता है कि पुलिस बाहर से जितनी सख्त नजर आती है अंदर से उतनी ही नरम है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक बेघर महिला को ट्रैफिक पुलिसवाला अपने हाथ से खाना खिला रहा है. ट्विटर पर ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. ट्विटर पर ये पोस्ट 1 अप्रैल को हुआ. जिस पर करीब 8 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले और 3 हजार से ज्यादा कमेंट हुए.
     मुख्य जनसंपर्क अधिकारी हर्षा भारगवी ने ट्वीट कर लिखा- ''कुकापल्ली ट्रैफिक होम गार्ड बी. गोपाल ने बेघर महिला को अपने हाथों से खाना खिलाया. जिसे देखकर दिल भर आया.'' Telangana Today की खबर के मुताबिक, पुलिस होम गार्ड तीन दिन से महिला को टी-स्टॉल के पास बैठा देख रहा था. जिसके बाद उसे पता चला कि उनके बच्चों ने उन्हें निकाल दिया है. जिसके बाद पुलिस अफसर ने महिला की मदद की.
    अंग्रेजी दैनिक दा हिन्दू के बी. गोपाल ने कहा- ''मैंने उन्हें चाय दी फिर खाना लेकर आया. लेकिन वो अपने हाथों से नहीं खा पा रही थीं तो मैंने अपने हाथों से उन्हें खिलाया.'' महिला को बाद में वृद्धाश्रम शिफ्ट कर दिया गया है. वहीं तेलंगाना टुडे के मुताबिक, तेलांगना के गृहमंत्री नयानी नरसिम्हा रेड्डी और पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जानर ने होम गार्ड को बुलाया और उनकी प्रशंसा की.

Ad Code