Headline News
Loading...

Ads Area

दूल्हे राजा दुल्हन की मांग में सिंदूर भरने ही वाले थे कि अचानक पुलिस आई और...

दुल्हन की मांग में सिंदूर भरने ही वाले थे ‘दूल्हे राजा’, पहुंच गए हवालात
     शादी का मंडप सजा हुआ था. शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही थी. दूल्हे राजा दुल्हन की मांग में सिंदूर भरने ही वाले थे कि अचानक पुलिस आई और मंडप से उठाकर हवालात में पहुंचा दिया. दरअसल, युवक एयर फोर्स का अधिकारी बनकर शादी कर रहा था. इसके पहले वह झांसे में लेकर एक और युवती को अपना शिकार बना चुका था. इस दौरान जब युवती को पता चला कि युवक किसी और से शादी कर रहा है तो वह देर रात पुलिस के साथ शादी के मंडप में पहुंच गई.
      मामला रीवा के बिछिया इलाके का है. एयरफोर्स का अफसर बनकर पंकज सोंधिया सीधी जिले से बारात लेकर रीवा आया था. शादी की रस्मे अदा की जा रही थीं. तभी जबलपुर से आई एक युवती की शिकायत पर थाना बिछिया पुलिस आई और दूल्हे और बारातियो को शादी के मंडप उठाकर थाने के लॉकअप में बंद कर दिया.
    आरोप है कि पंकज सोंधिया नाम के युवक ने एयर फोर्स अफसर की फेक आईडी बनाई और फिर उसने भोली-भाली लड़कियों को प्रेमजाल में फसाना शुरू किया. पहले इसने जबलपुर की एक युवती से शादी रचाई और फिर ब्लैकमेल करते हुए लाखो रुपये ठगे. बीती रात फिर दूसरी लड़की से शादी करने के लिए बारात लेकर रीवा आया, शादी की रस्मे निभाई जा रही थी उसी दौरान पुलिस को इस ठग की खबर लग गयी और शादी के मंडप से सीधे हवालात पहुच गया.
    दूल्हे ने शादी के बाद इस युवती को झांसा देते हुये अपने पिता का हवाला दिया और दूसरी शादी करने का दबाव बनाने की कहानी गढ़ी. विपिन ने कहा कि उसके पिता ने डिप्टी कलेक्टर की लड़की से शादी तय कर दी है. वहां से उसे दहेज में 8 -10 लाख रुपये मिल रहे है. अगर ये रुपये मैं अपने पिता को दे दूं तो वो तुम्हें मेरी दुल्हन के रूप में स्वीकार कर लेंगे.
    वहीं, मामले के बाद लड़की के पिता सदमे में हैं. उन्होंने कहा कि उनके पास रखा सारा पैसा शादी के में खर्च हो गया. युवक ने झूठ बोला कि वह एयर फ़ोर्स में नौकरी करता है. मामले की जांच कर रहे बिछिया थाना प्रभारी का कहना है कि जबलपुर की युवती द्वारा शिकायत दर्ज कराया गया है. ठगी के आरोपी दूल्हे को शादी के मंडप से बारातियो सहित थाने लाया गया. जिनसे पूछतांछ की जा रही है. पुलिस आरोपी दूल्हे पर मामला दर्ज कर लिया है.

Post a Comment

0 Comments