ताक पर लॉकडाउन! शाही अंदाज में हुई पूर्व CM कुमारस्वामी के बेटे की शादी

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

ताक पर लॉकडाउन! शाही अंदाज में हुई पूर्व CM कुमारस्वामी के बेटे की शादी

लॉकडाउन के बीच कुमारस्वामी के बेटे की शादी आज, सरकारने करवाई वीडियोग्राफी… 
    एक तरफ कोरोना वायरस से पूरी दुनिया ठहर सी गई है, हर कार्यक्रम कैंसिल हैं और लोग घरों में कैद हैं. दूसरी तरफ कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बेटे निखिल की आज शादी होनी है. लॉकडाउन के दौरान हो रही इस वीवीआईपी शादी पर कर्नाटक सरकार की खास नजर है. सरकार का कहना है कि पूरी शादी की वीडियोग्राफी कराई जाएगी. 
    एचडी कुमारस्वामी के बेटे की शादी रामनगर जिले के एक फॉर्म हाउस में है. फिलहाल, रामनगर जिले में मीडिया की एंट्री को बंद कर दिया गया है. प्रशासन की ओर से सिर्फ 21 कारों को आने की इजाजत दी गई है. कुमारस्वामी का दावा है कि हमने शादी के लिए राज्य सरकार से इजाजत ली है और परिवार के कुछ सदस्यों की मौजूदगी में ही शादी को संपन्न कराया जाएग.
    कोरोना वायरस महामारी की वजह से देश में इस वक्त लॉकडाउन लागू है. लोगों के घर से बाहर निकलने पर पाबंदी है, कोई बड़ा कार्यक्रम नहीं हो रहा है. लेकिन इन सब पाबंदियों से इतर शुक्रवार को कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बेटे निखिल कुमारस्वामी की शादी हुई. बेंगलुरु के रामनगर में बड़े शाही तरीके से निखिल की शादी हुई, जहां पर मीडिया के जाने की भी पाबंदी की गई थी 
    शादी को लेकर कई तरह के सवाल भी खड़े हो रहे हैं, क्योंकि एक तरफ जहां पर देशभर में लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ पढ़ाया जा रहा है. वहां पर दूसरी ओर इस तरह का वीवीआईपी ट्रीटमेंट देखने को मिल रहा है। 
    एचडी कुमारस्वामी के बेटे निखिल ने कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे एम. कृष्णप्पा की भतीजी रेवती से शादी की है. रामनगर के एक फार्म हाउस में शाही शादी का आयोजन किया गया, भले ही मीडिया को जाने की इजाजत ना दी गई हो. लेकिन वेन्यू पर करीब 30-40 गाड़ियों का जमावड़ा जरूर देखा गया। 
   स्थानीय पुलिस का कहना था कि परिवार की ओर से कुछ गाड़ियों के रजिस्ट्रेशन नंबर दिए गए थे, सिर्फ उन्हीं गाड़ियों को कार्यक्रम में जाने की इजाजत दी जा रही है। 
    गौरतलब है कि लॉकडाउन के कारण केंद्र सरकार ने जो गाइडलाइन्स जारी की थीं, उसके अनुसार इस दौरान किसी भी बड़े कार्यक्रम के आयोजन को मंजूरी नहीं दी जानी है। हालांकि, जब एचडी कुमारस्वामी से इस बारे में सवाल हुआ था तो उन्होंने कहा था कि शादी को लेकर उनके पास सभी तरह की परमिशन हैं. इसके अलावा डॉक्टरों से भी कई तरह की सलाह ली गई हैं।

Ad Code