दुनिया की सबसे अय्याश और क्रूर रानी, पति के सामने करती थी लड़कियों का शिकार

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

दुनिया की सबसे अय्याश और क्रूर रानी, पति के सामने करती थी लड़कियों का शिकार

Alizabeth Bathri - News Today Time
 दुनिया की सबसे अय्याश रानी कौन थी? तो हम आपको बता दे कि एलिजाबेथ बाथरी इक ऐसी रानी थी जो अय्याश भी थी और क्रूर भी थी। 
  दुनिया में कई सीरियल किलर्स की कहानी आपने सुनी होगी, जिन्होंने अपने पागलपन के कारण कई मासूमों की जान ले ली हो। लेकिन अतीत के पुराने कागजों में कई ऐसे राज़़ दफ्न है जो की आज तक लोगों को समझ नहीं आए है और आए भी है तो कभी उसे भूल नहीं पाए है। कुछ इसी तरह एक महारानी थी, जिनके कांड सुन हर कोई कांप उठेगा। ये महारानी वहशी होने के साथ-साथ एक खूंखार सीरियल किलर भी रही थी।
  दरअसल, इस वहशी महारानी की कहानी ही ऐसी कुछ है जो लोगों के रोंगटे खड़े कर सकती है। दरअसल ये वहशी महारानी कुंवारी युवितों को मारकर उनके खून से नहाया करती थी।
  बता दें इस महारानी का नाम एलिजाबेथ बाथरी था। एलिजाबेथ बाथरी हंगरी साम्राज्य के एक अमीर घराने से थी। उसकी शादी फेरेंक नैडेस्‍डी नामक व्यक्ति से हुई थी, जोकि तुर्कों के खिलाफ युद्ध में हंगरी के राष्‍ट्रीय हीरो था। बताया जाता है कि एलिजाबेथ अपने पति के सामने भी लड़कियों का शिकार करती थी।
  जो की अतीत की सबसे खतरनाक व वहशी महारानी सीरियल किलर के तौर पर मशहूर है। वर्ष 1585 से 1610 के दौरान बाथरी ने 600 से भी ज्यादा कुंवारी लड़कियों की हत्या कर उनके खून से नहाया करती थी।
  ऐसा भी बताया जाता है कि किसी ने वहशी महारानी को खूबसूरती बरकरार रखने के लिए कुंवारी युवतियों के खून से नहाने के लिए बोला था। महारानी एलिजाबेथ को ये तरीका इतना पसंद आया की वे इसे लगातार करने लगी। महारानी एलिजाबेथ लड़कियों को मारने के बाद भी चुप नहीं बैठती थी बल्कि उनके साथ बर्बरता और दरिंदगी करने से बाज नहीं आती थी।
शरीर के मांस को अपने दांतों से काटकर निकालती थी
   कई रिपोर्टों के अनुसार, वह मरी हुई युवतियों के शरीर के मांस को अपने दांतों से काटकर निकाल लिया करती थी। ये भी बताया जाता है कि महारानी एलिजाबेथ बाथरी के इस भयानक अपराध में उसके 3 नौकर भी उसका साथ दिया करते थे।
  वहीं वहशी महारानी एलिजाबेथ बाथरी हंगरी राजघराने से ताल्लुक रखा करती थी। महारानी एलिजाबेथ की शादी फेरेंक नैडेस्डी नाम के व्यक्ति से हुई थी, जो तुर्कों के विरूद्ध युद्ध में हंगरी का नेशनल हीरो के नाम से जाने जाते थे। युवतियों को मारने के लिए एलिजाबेथ बहुत बड़ा जाल बनाती थी।
  खबर के मुताबिक, एक ऊंचे रसूख वाली महिला होने के कारण वो आसपास के गांवों की गरीब लड़कियों को अपने महल में बुलाकर अच्छे पैसों पर काम करने का लालच दिया करती थी। लेकिन लड़कियां जैसे ही महल में प्रवेश लरटी थी, तो वो उन्हें अपने चंगुल में फसा लिया करती थी।
  ये भी बताया जाता है कि जब इलाके में युवितोयं के आंकड़े बहुत कम हो गई, तब उसने ऊंचे परिवार की युवतियों को अपना शिकार बनाना शुरू कर दिया। इसके बाद हंगरी के राजा को जब इस बात का पता चला, तो उन्होंने इस मामले की जांच शुरू करवाई। इस मामले को लेकर जब जांच कर्ता वहशी महारानी के महल में पहुंचे, तो वहां का हाल देखकर वे सब हैरान रह गए।

Ad Code