इटली में गैर कानूनी तरीके से घुसने वाले मुस्लिमों के खिलाफ आवाज़ उठाने वाली प्रधानमंत्री बनने की रेस में सबसे आगे

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

इटली में गैर कानूनी तरीके से घुसने वाले मुस्लिमों के खिलाफ आवाज़ उठाने वाली प्रधानमंत्री बनने की रेस में सबसे आगे

Italy Jorjiya Meloni
  इटली के आम चुनाव में कट्टर राष्ट्रवादी और मुस्लिम विरोधी जॉर्जिया मेलोनी जो 45 साल की हैं वह प्रधानमंत्री बनने की रेस में सबसे आगे निकल चुकी हैं। उनके प्रतिद्वंदी जो है वह पचासी साल के सिल्वियो बर्लुस्कोनी जो काफी पिछड़ चुके हैं। 
  जॉर्जिया मेलोनी अपने हर सभा में इटली में लीबिया और मोरक्को के रास्ते समुद्र से गैर कानूनी तरीके से घुसने वाले मुस्लिमों के खिलाफ हैं और इस मुद्दे को उठाती रहती हैं।  
  उन्होंने यह भी कहा इन मुस्लिम और प्रवासियों की वजह से अलकायदा का नेटवर्क बन रहा है इटली धीरे-धीरे कट्टर इस्लामिक देश बन सकता है, जिससे इटालियन लोग खतरे में पड़ेंगे और इन मुस्लिम प्रवासियों की वजह से और यह जो ढेर सारे बच्चे पैदा कर रहे हैं। इसकी वजह से इटली में आवास और मेडिकल की सुविधा बिगड़ती जा रही है और महंगाई बढ़ती जा रही है। 
  वह मुसोलिनी की समर्थक है, वह मुसोलिनी को अपना हीरो मानती हैं। वह डोनाल्ड ट्रंप का भी समर्थन करती हैं। इतना ही नहीं इटली में अभी जो एलजीबीटी और गे कल्चर बढ़ रहा है, यह उसके सख्त खिलाफ हैं। इनका कहना है कि यह हमारे इटालियन मूल्यों और ईसाई सिद्धांत के खिलाफ है। यह हमारे बच्चों को बर्बाद करेगा दुनिया भर की बीमारियां फैल लेंगी। 
Italy Jorjiya Meloni
इनकी सभा में इन्हें काफी बड़ा जनसमर्थन मिल रहा है
   दरअसल जॉर्जिया मेलोनी कभी पत्रकार थी और उन्होंने एक ऐसी घटना को कवर किया था जिससे उनकी पूरी सोच बदल गई। दरअसल कुछ मुस्लिम प्रवासियों ने एक इटालियन लड़की के साथ बलात्कार करने की कोशिश कि थी उसके बाद इन्होंने मुस्लिम प्रवासियों पर काफी स्टोरी किया और उसके बाद यह राजनीति में आई इन्हें काफी जनसमर्थन मिला। 
यह इटली में मंत्री भी रह चुकी हैं और सबसे समृद्ध प्रदेश लोम्बारडी से सांसद रही हैं
  एक पत्रकार ने इनसे जब सवाल किया कि इटली में बहुत से भारतीय और सिख अप्रवासी आ रहे हैं, उस पर आप कुछ नहीं बोलती तब उन्होंने साफ कहा कि जो भी भारतीय हैं, उन्होंने कभी इटली के कल्चर को बर्बाद नहीं किया वह कभी इटली पर बोझ नहीं बने। लेकिन जो मुस्लिम आप्रवासी हैं, यह इटली पर बोझ बन रहे हैं यह अपना कल्चर यहां थोप रहे हैं यहां पर अपराध कर रहे हैं। 

Ad Code