थाने में भूत, पुलिस वाले पढ़ रहे हनुमान चालीसा
Headline News
Loading...

Ads Area

थाने में भूत, पुलिस वाले पढ़ रहे हनुमान चालीसा

   मेरठ।। बदमाशों से लोहा लेने वाली पुलिस अंधविश्वास का शिकार हो रही है। पुलिस सूत्रों की मानें तो इन दिनों टीपीनगर थाना पुलिस, भूत के खौफ में है। बताया गया है कि पुलिस उत्पीड़न से परेशान होकर सुसाइड करने वाले युवक का भूत थाने में पुलिसकर्मियों को दिख रहा है। 
    कुछ दिनों से लगातार रात में इस भूत को देखने की बात पुलिसकर्मी करते हैं। पुलिसकर्मियों ने इसकी सूचना थाना प्रभारी को दी। चार दिन पहले तो पुलिसकर्मी इस कदर घबरा गए कि पूरी रात हनुमान चालीसा पढ़कर गुजारी। दो दिन पहले थाने में हवन-पूजन भी कराया गया और अब थाने में भगवान हनुमान की मूर्ति स्थापित कराने की कवायद चल रही है। 
    बताया गया है कि पिछले एक सप्ताह से टीपीनगर थाने में रात के समय कुछ अजीब सी घटनाएं होने लगी हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार रात के समय कुछ पुलिसकर्मियों ने युवक का भूत देखने का दावा किया। चार दिन पहले तो हालात ज्यादा बिगड़ गए और पुलिसकर्मियों ने थाने के कार्यालय को अंदर से बंद कर लिया। 
   पुलिस सूत्रों की मानें तो पुलिसकर्मियों ने रातभर हनुमान चालीसा पढ़ी और मोबाइल में भी हनुमान चालीसा का पाठ लगा दिया। जैसे-तैसे रात गुजारी और इसके बाद थाना प्रभारी को सूचना दी गई। थाना पुलिस के आग्रह पर थाना प्रभारी की ओर से थाने में हवन-पूजन कराया गया। अब थाने में हनुमान जी की मूर्ति स्थापित किए जाने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है। हालांकि मीडिया में मामला आया तो थाना प्रभारी बात को दूसरी दिशा में मोड़ने लगे।

Post a Comment

0 Comments