लूडो में लड़ाई... पत्नी ने हराया, पति ने तोड़ दी रीढ़ की हड्डी

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

लूडो में लड़ाई... पत्नी ने हराया, पति ने तोड़ दी रीढ़ की हड्डी

   वडोदरा/गुजरात।। कोरोना वायरस के संक्रमण को बढ़ने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लागू है। इस दौरान लोग ऑनलाइन गेम्स खेलकर अपना समय बिता रहे हैं। हालांकि, घर में रहने की वजह से घरेलू हिंसा के मामले भी 95 फीसदी तक बढ़ गए हैं। ऐसे में एक बहुत ही चौकाने वाला मामला सामने आया है। ताजा घटना गुजरात के वडोदरा में सामने आई है, जहां पर लूडो को लेकर पति और पत्नी के बीच झगड़ा हो गया। इसके बाद पति ने पत्नी की रीढ़ की हड्डी तोड़ दी। 
    वडोदरा की रहने वाली 24 वर्षीय महिला ने अपने पति को लूडो में लगातार तीन से चार बार हरा दिया। 181 अभयम हेल्पलाइन के काउंसलर ने बताया कि महिला परिवार चलाने के लिए अपने घर में ट्यूशन पढ़ाती है। उसने पति से लॉकडाउन के दौरान घर में रहने और समय बिताने के लिए ऑनलाइन लूडो खेलने के लिए कहा। 
    लूडो में लगातार हारने के बाद पति और पत्नी के बीच झगड़ा होने लगा। इसके बाद पति ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। काउंसलर ने कहा, ‘हो सकता है कि पत्नी से हारने के बाद पति का ईगो हर्ट हो गया हो।’ 
    महिला का पति एक प्राइवेट इलेक्ट्रॉनिक कंपनी में काम करता है। वहीं, महिला ने खुद ब्यूटीशियन का कोर्स किया हुआ है और बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती है। मारपीट की इस घटना के बाद पति ने पत्नी से माफी मांग ली, जिसके बाद उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने से इंकार कर दिया।

Ad Code