कन्हैयालाल की तालिबानी तरीके से हुए हत्याकाण्ड के विरुद्ध सर्व हिन्दू समाज रोष प्रदर्शन के लिए घरो से बाहर निकला

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

कन्हैयालाल की तालिबानी तरीके से हुए हत्याकाण्ड के विरुद्ध सर्व हिन्दू समाज रोष प्रदर्शन के लिए घरो से बाहर निकला

उदयपुर व्यथित मन से मौन पुकार, आहत है हर हिन्दू परिवार
उदयपुर में कन्हैयालाल की तालिबानी तरीके से हुए हत्याकाण्ड के विरुद्ध सर्व हिन्दू समाज ने घरो के बाहर आकर किया रोष प्रदर्शन 

Udaipur Public protest against terrorist and congress government
   उदयपुर/राजस्थान।। जितनी नफरत कन्हैया लाल के हत्यारे आतंकवादियों के खिलाफ देखने को मिल रही है उससे भी कही गुना ज्यादा अब लोगो की नफरत और गुस्सा कांग्रेस के खिलाफ दिखाई देने लगा है। बता दे कि उदयपुर में तालिबानी तरीके से हुई हिन्दू युवक कन्हैयालाल साहू (तेली) की हत्या से सर्व हिन्दू समाज बहुत आहत है। समाज लगातार कानून-व्यवस्था से हत्यारों और उनसे जुड़े जिहादी मानसिकता वाले षड़यंत्रकारियों को फांसी की सजा देने की मांग कर रहा है। वही हिन्दू समाज में चहुंओर रोष व्याप्त है, लेकिन कानून और व्यवस्था पर भरोसा जताते हुए हिन्दू समाज शांतिपूर्ण तरीके से लगातार अपनी भावनाएं प्रकट कर रहा है। 
Udaipur Public protest against terrorist and congress government
   इसी क्रम में मंगलवार सुबह हिन्दू रक्षा मंच के बैनर तले हिन्दू परिवारों ने अपने-अपने घरों से बाहर हाथों में तख्तियां लेकर मौन प्रदर्शन किया। आपको बताते चले की जहा कन्हैयालाल के जिहादी मर्डर से लोगो का गुस्सा और बढ़ता जा रहा है वही कांग्रेस सरकार अपने परम्परागत काम घपले बाज़ी में ही घुसी हुई है। आक्रोशित लोगो का कहना है कि कांग्रेस के नेता निठल्ले, हरामखोर और कामचोर टाइप के चारित्रिक रूप से लुक्खे लोगो का एक गेंग है। लोगो का कहना था की अगर कांग्रेस सरकार को इतनी त्रासदी में भी यदि सिर्फ घपले ही याद आ रहे तो आप समझ लीजिये की राजस्थान की भोली-भाली जनता ने इनकों सत्ता देकर खुद को बर्बाद करने का इंतज़ाम कर लिया है। 
Udaipur Public protest against terrorist and congress government
राजस्थान सरकार मुस्लिम उपद्रवियों को अपने वोट बैंक के खातिर मत बचाओ
    हिन्दू रक्षा मंच के संयोजक कमलेन्द्र सिंह पंवार ने बताया कि उदयपुर शहर के विभिन्न क्षेत्रों, काॅलोनियों में सर्व हिन्दू समाज के परिवारों ने सुबह 7 से 8 बजे के बीच सरकार से कन्हैयालाल के हत्यारों को फांसी देने, हिन्दू समाज पर बढ़ते हमलों से सुरक्षा प्रदान करने, उपद्रवियों और दंगाइयों की सम्पत्तियां कुर्क करने, बेपरवाह पुलिस-प्रशासन पर भी सख्त कार्रवाई करने, संगठित हिन्दू समर्थ भारत, आतंकवाद के जड़ मदरसों को बंद करने सहित जेहादी आतंकवाद नहीं सहेंगे, राजस्थान सरकार हिन्दुओं को सुरक्षा दो, राजस्थान सरकार मुस्लिम उपद्रवियों को अपने वोट बैंक के खातिर मत बचाओ आदि नारों से अंकित तख्तियों के साथ अपनी भावनाओं को प्रकट किया। परिवार जन अपने-अपने घरों के मुख्य द्वार पर आए और इन तख्तियों को प्रदर्शित किया।
सोशल मीडिया का लिया सहारा 
   पंवार ने बताया कि समाज के लोगों ने अपने मन की व्यथा को केन्द्र सरकार, राज्य सरकार और पुलिस प्रशासन तक पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। शहर के प्रत्येक गली-मोहल्ले से हजारों परिवारों ने घर से बाहर आकर मौन प्रदर्शन किया। इसमें बच्चे, युवक-युवतियां, बुजुर्ग सभी शामिल थे। किसी मोहल्ले में जब कुछ परिवारों को अन्य परिवारों ने देखा तो वे भी स्वतः स्फूर्त उनके साथ खड़े हुए और उदयपुर में हुई तालिबानी तरीके से कन्हैयालाल की हत्या के लिए न्याय मांगा। 
Udaipur Public protest against terrorist and congress government
   जानकारी अनुसार कई काॅलोनीवासियों ने चैक और उद्यान में सामूहिक रूप से तख्तियां प्रदशित कर अपना रोष सरकार तक पहुंचाया। समाज की माताओं-बहनों ने भी इस तरह की परिस्थितियों पर चिंता जताते हुए सुरक्षा पर सवाल उठाए और अपराधियों और आपराधिक मानसिकता वालों पर देश के कानून का सख्त डंडा चलाने की मांग की।

Ad Code