आप की मांग जिहादी हत्यारों के बीजेपी के नेताओं से सम्बंध उजागर हो
Headline News
Loading...

Ads Area

आप की मांग जिहादी हत्यारों के बीजेपी के नेताओं से सम्बंध उजागर हो

 कन्हैयालाल के परिजनों को त्वरित न्याय और मुआवजा दिया जाए
बीजेपी राजस्थान के पदाधिकारियों को भी जांच के दायरे में शामिल किया जाए
गवाहों और कन्हैया के परिजनों को सुरक्षा दी जाए साथ ही पुलिस के गुप्तचर विभाग को चुस्त किया जाए
Jihadi terrorist with bjp leader
   जयपुर/उदयपुर/राजस्थान।। आम आदमी पार्टी, उदयपुर राजस्थान के संभाग प्रभारी तनवीर सिंह कृष्णावत और मीडिया प्रभारी राजीव पण्ड्या ने उदयपुर में हुए जघन्य कन्हैयालाल जिहादी हत्याकांड पर प्रेस नोट जारी कर बताया की उदयपुर में एक ऐसा जघन्य अपराध हुआ है जिसमें महज अपना विचार और मत व्यक्त करने वाले कन्हैयालाल को मौत के घाट उतार दिया गया है। यह घटना प्रजातंत्र और संविधान में प्रदत्त अभिव्यक्ति की आजादी का धर्म के नाम पर खुला उल्लंघन है। आम आदमी पार्टी इस दर्दनाक अपराध के दोषियों को तत्काल कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग करती है।  
जिहादी हत्यारों के बीजेपी के नेताओं से सम्बंध उजागर हो 
   आम आदमी पार्टी, उदयपुर संभाग राजस्थान में जारी किये गए प्रेस नोट के दौरान बताया कि उदयपुर के अपराध को अंजाम देने वालों के साथ बीजेपी के नेताओं से सम्बंध अब उजागर हो रहे हैं। बीजेपी राजस्थान के एक बड़े नेता गुलाबचंद कटारिया सहित अनेक पदाधिकारियों के साथ अपराधियों की तस्वीरें मीडिया में प्रसारित हुई हैं। लिहाजा बीजेपी के पदाधिकारियों को भी जांच के दायरे में लिया जाए। 
Jihadi terrorist with bjp leader
   आम आदमी पार्टी ने मांग करते हुए कहा कि इस बात की भी गहरी जांच की जानी चाहिए कि अपराध के पीछे भरतीय जनता पार्टी का हाथ तो नहीं, क्योंकि इस घटना का धार्मिक लाभ लेने के प्रयास बीजेपी और उसकी विचारधारा से जुड़े संगठनों ने शुरू कर दिया है। यह महज संयोग नहीं बल्कि प्रयोग भी हो सकता है आप पार्टी द्वारा जारी किये गए फोटोज में अपराध करने वाला रियाज बीजेपी का पुराना कार्यकर्ता बताया जा रहा है, और उसका सम्पर्क जिला और प्रदेश स्तर के नेताओं से था।
धार्मिक भेदभाव और धर्म के आधार पर घृणा और उससे वोटों की राजनीति कौन कर रहा है?
   आप पार्टी ने बताया की आज ये बात किसी से छुपी नहीं है कि धार्मिक भेदभाव और धर्म के आधार पर घृणा और उससे वोटों की राजनीति कौन कर रहा है। संवैधानिक अधिकारों को ताक पर रख कर धर्म के आधार पर राजनीति करने वाले और उसके आधार पर खून खराबा देश की एकता अखंडता और विकास के लिए बड़ा खतरा है। आम आदमी पार्टी ऐसे असामाजिक तत्वों की भर्त्सना करती है। साथ ही प्रदेश की जनता से समाज में आपसी भाईचारा बनाये रखने की अपील करती है।
Jihadi terrorist with bjp leader
   अपराध अनुसंधान का स्थापित नियम है कि अपराध वही व्यक्ति करता या कराता है जिसको उस अपराध की घटना से किसी भी तरह का फायदा मिल रहा हो। सभी समझ सकते हैं कि हिन्दू- मुसलमान कौन करता है और क्यों करता है? प्रदेश की जनता को ऐसे संगठनों से सावधान रहने की जरूरत है।
दोषी पाकिस्तान तक हो कर आ गया, ओर किसी को कानोंकान खबर तक नहीं हुई
   आम आदमी पार्टी यह भी मांग करती है कि घटना के दोषी लोगों को जल्द से जल्द कड़ी से कड़ी सजा के साथ ही मृतक कन्हैया के परिवार की आर्थिक मदद व पुलिस सुरक्षा भी दी जानी चाहिए। राज्य सरकार उन चश्मदीद गवाहों की सुरक्षा का भी इंतजाम करे जिन्होंने बीच बचाव किया और अपराधियों को पकड़ने में मदद की। आप राजस्थान के उदयपुर की घटना को अंजाम देने वाला एक दोषी पाकिस्तान तक हो कर आ गया, ओर किसी को कानोंकान खबर तक नहीं हुई। हमारे देश और प्रदेश की गुप्तचर व्यवस्था को मजबूत करने की जरूरत है।

Post a Comment

0 Comments