Headline News
Loading...

Ads Area

लानत ! बेटे की चाहत में पिता ने मासूम बेटी को छत से फेंका, हालत नाजुक

Image may contain: one or more people
    बरेली के थाना क्षेत्र सीबीगंज में कलयुगी पिता ने बेटा नही होने पर अपनी डेढ़ साल की बेटी को छत से नीचे फेंक दिया. मासूम बच्ची को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.
    दरअसल, सीबीगंज थाना क्षेत्र के गांव परधोली में कोटा चलाने वाले हरपाल के बेटे अरविंद की शादी करीब तीन साल पहले हुई थी. अरविंद की पत्नी ने डेढ़ साल पहले काव्या नाम की बच्ची को जन्म दिया था. जब अरविंद की पत्नी दूसरी बार गर्भवती हुई तो अरविंद को उम्मीद थी इस बार उसके घर बेटे का जन्म होगा. लेकिन अरविंद की पत्नी को चार दिन पहले एक और बेटी को जन्म दिया. इसी बात को लेकर पति पत्नी में विवाद हो गया. अरविंद गुस्से में अपनी बड़ी बेटी काव्या को छत पर ले गया और फेंक दे दिया.
   परिवार वालों ने जब काव्या को खून से लतपथ जमीन पर पड़ा देखा तो तुरंत काव्या को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से काव्या के पिता को गिरफ्तार कर लिया.
    अरविंद और उसका पिता हरपाल यह चाहते थे कि उनके घर एक बेटे का जन्म हो जाए ताकि उसका वंश चलता रहे. लेकिन अरविंद की पत्नी ने फिर एक बेटी को जन्म दिया. जिसके चलते परिवार में विवाद चल रहा था. हरपाल ने अपनी पोती काव्या को परिवार का बड़ा बच्चा होने के नाते बहुत लाड प्यार से पाला है. हरपाल ने काव्या के नामकरण संस्कार भी बहुत शानदार तरीके से मनाया था. लेकिन जब अरविंद की दूसरी बेटी हुई तो हरपाल ने खर्चा उठाने से मना कर दिया. इससे परिवार में विवाद और बड़ गया.
    अरविंद के अनुसार कहासुनी में काव्या उसके हाथ से छूटकर छत से नीचे जा गिरी. उसने अपनी बेटी को जानकर नही फेंका. मासूम काव्या को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां काव्या के सिर से खून ज्यादा बहने के चलते उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. अस्पताल के डॉक्टर के मुताबिक सीटी स्कैन में काव्या के मस्तिक में खून का थक्का जमा दिखाई दे रहा है.

Post a Comment

0 Comments