चिता से ओम-ओम की आवाज आई और फिर उठ खड़ा हुआ मुर्दा

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

चिता से ओम-ओम की आवाज आई और फिर उठ खड़ा हुआ मुर्दा

    अशोकनगर/मध्य प्रदेश।। देश कोरोना महामारी के उस दौर से गुजर रहा है जिसमे लोग इस बिमारी से कही ज्यादा उसकी दहशत में मर रहे है। देश के हर राज्यों में कोरोना कहर बरपा रहा है. रोज हजारों मरीज इस महामारी से दम तोड़ रहे हैं. लेकिन कुछ जगहों से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग पर लापरवाही करने का मामला उजागर हो रहा है।  
   पूरा मामला  मध्य प्रदेश के अशोक नगर का है जहां अनिल जैन नाम के युवक की तबीयत खराब होने के कारण उसे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था।  करीब 15 दिनों से वह जिला अस्पताल में भर्ती था। मृतक के भाई का कहना है कि उसे कोरोना की शिकायत थी और गुरुवार सुबह डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया पर जब हम उसे मुक्तिधाम लेकर आये तो उसके शरीर में हलचल हुई और ओम ओम की आवाज भी आई और वह उठ कर बैठ गया। 
    जानकारी अनुसार गुरुवार को मुक्तिधाम में उस समय खलबली मच गई जब अनिल जैन नाम के युवक की लाश चिता से उठ कर बैठ गई और ओम ओम की आवाज निकालने लगी. इसके बाद परिजनों ने डॉक्टर और एम्बुलेंस को फोन किया. 
  मुक्तिधाम में डॉक्टर भी पहुंचे और एम्बुलेंस भी पर उसे मृत घोषित कर दिया गया. इसके बाद भी परिजन नहीं माने तो उस मृतक को फिर जिला अस्पताल ले जाया गया जहा उसकी जांच हुई पर वहां भी उसे मृत घोषित कर दिया गया। 
    परिजनों का आरोप है कि जिला अस्पताल में मृतक जिंदा था। परिजन अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही के आरोप लगा रहे हैं। 

Ad Code