Headline News
Loading...

Ads Area

एबीवीपी के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी प्रोफेसर ने पैर पकड़ पकड़ कर मांगी माफी

     मंदसौर/मध्यप्रदेश।। मंदसौर के राजीव गांधी शासकीय महाविद्यालय से एक शर्मनाक वाकया सामने आया है। यहां कॉलेज परिसर का एक वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हुआ है जिसमें कॉलेज के प्रोफेसर दिनेश गुप्ता एबीवीपी के छात्रों के पैर पड़ कर माफी मांगते दिखाई दे रहे हैं। वायरल विडिओ के अनुसार प्रोफेसर दिनेश गुप्ता एबीवीपी के कार्यकर्ताओं के पैरों में गिर गिर कर माफी मांग रहे हैं। 
     दरअसल वाकया यह हुआ कि कॉलेज के अंदर एबीवीपी के छात्र नारेबाजी कर रहे थे तभी प्रोफेसर गुप्ता ने उन्हें यह कहते हुए रोका कि अगर आपको नारेबाजी करनी है तो परिसर के बाहर जाकर करो यहां पर दूसरे छात्रों को पढ़ाई में व्यवधान पैदा होता है। इसी से एबीवीपी के कार्यकर्ता भड़क गए और उन्होंने प्रोफेसर पर देशद्रोह का आरोप लगा दिया। एबीवीपी के छात्रों ने प्रोफेसर पर यह आरोप लगाया कि हम भारत माता के नारे लगा रहे थे और प्रोफेसर दिनेश गुप्ता ने रोका। देश द्रोह के आरोप से व्यथित होकर प्रोफेसर दिनेश गुप्ता ने एबीवीपी के छात्रों के पैर पकड़कर माफी मांगी। 
    यह शर्मनाक घटना मंदसौर शासकीय राजीव गांधी महाविद्यालय की है जिसमें एबीवीपी के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी के कारण एक प्रोफेसर को एबीवीपी के कार्यकर्ताओं के पैर पकड़ पकड़ कर माफी मांगना पड़ रही है।

Post a Comment

0 Comments