Headline News
Loading...

Ads Area

यह गांव सवर्णो का है, कृपया राजनीतिक पार्टियां वोट मांग कर शर्मिन्दा ना करे

बलिया के एक गाँव में लगा, वोट फार नोटा का होडिंग, हड़कंप
    बलिया-स्थानीय क्षेत्र में सामान्य वर्ग का एक ऐसा गांव जहाँ गांव के लोगों ने रास्ते पर और गांव के स्कूल के पास होर्डिंग लगाया है जिस पर लिखा है ” यह गांव सवर्णो का है, कृपया राजनीतिक पार्टियां वोट मांग कर शर्मिन्दा ना करे हम लोग अपना वोट नोटा को देंगे”
    वही होर्डिंग में दाहिने तरफ लिखा है ” sc/st का हम विरोध करते है” और सबसे नीचे लिखा है ” ग्राम पोस्ट – सोनबरसा, थाना बैरिया, जिला बलिया (उ.प्र.)”। गांव वालो की माने तो चाहे बीजेपी हो या सपा हो या कांग्रेस पार्टी हो किसी से कोई फायदा नही हुआ।
   सभी राजनीतिक पार्टियां अपना वोट बनाने के लिए sc/st को आरक्षण दे रहे है। और इसलिए पूरा गांव इसका विरोध कर रहे है हम लोग इस बार वोट नोटा को ही देंगे। वीओ 1- वोट फ़ॉर नोटा का नारा लगाते लोग और होर्डिग को पढ़ते हुए लोग सोनबरसा गांव के सामान्य वर्ग के है इस गांव में 80% सामान्य वर्ग के लोग वही 20% sc/st के रहते है।
     मगर गांव के सामान्य वर्ग के लोगों ने sc/st एक्ट के विरोध में ये होर्डिंग लगाया है और सभी राजनीतिक पार्टियों को कहा है कि यह गांव सामान्य वर्ग का है कृपया वोट मांग कर हमें शर्मिंदा न करें। हम लोग अपना वोट नोटा को देंगे।

Post a Comment

0 Comments