'मोदी जी अब तो बता दो फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने आपको चोर क्यों कहा?' - राहुल गांधी
Headline News
Loading...

Ads Area

'मोदी जी अब तो बता दो फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने आपको चोर क्यों कहा?' - राहुल गांधी

      अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर आए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को राफेल डील को लेकर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर प्रहार किया. उन्होंने कहा, "फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने नरेंद्र मोदी को चोर कहा है. अब, मोदी जी को ये साफ करना चाहिए कि आखिर उन्होंने उन्हें चोर क्यों कहा?" 
    राहुल गांधी ने कहा, "मोदी जी ने कहा था कि वह प्रधानमंत्री नहीं देश के चौकीदार बनना चाहते हैं. देश का चौकीदार चोरी कर गया. मोदी जी फ्रांस जाते हैं और कहते हैं कि अनिल अंबानी को कांट्रैक्ट देना है. देश समझना चाहता है कि देश के चौकीदार ने क्या किया?"
      राहुल गांधी ने कहा, "अरुण जेटली राेज कहते हैं, सच्चाई, सच्चाई, सच्चाई. जेपीसी बैठाइए और सब सच्चाई बाहर आ जाएगी. मोदी जी बड़े-बड़े भाषण देते हैं, पर राफेल और अनिल अंबानी के बारे में एक शब्द भी नहीं कहते, क्योंकि चौकीदार ने अनिल अंबानी से चोरी करवाई है."
     राहुल गांधी ने आगे कहा, "मोदी जी ने एचएएल से कांट्रैक्ट छीनकर अनिल अंबानी को दे दिया. जिंदगी में उन्होंने एयरक्राफ्ट नहीं बनाया. हमारे जवान अपनी जिंदगी देते हैं, मोदी जी ने उनकी जेब से पैसा चोरी करके अनिल अंबानी की जेब में डाल दिया."

Post a Comment

0 Comments