Headline News
Loading...

Ads Area

राहुल गांधी की शिवभक्ति पर मोहित हुए साधु, अपनी कैंटीन कर दी राहुल के नाम

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की शिवभक्ति से प्रेरित होकर एक साधु ने उन्नाव- रायबरेली रोड पर ‘राहुल गांधी कैंटीन’ खोली है. खुद को नागा साधु बताने वाले राजू बाबा नाम के साधु ने दावा किया वह रोज इस कैंटीन में 150 लोगों को मुफ्त में खाना खिलाते हैं. राजू बाबा ने बताया कि जो लोग इच्छा से पैसे देना चाहते हैं, वही देते हैं. कैंटीन चलाने वाले नागा साधु राजू बाबा राहुल को शिव भक्त मानते हैं. वे खुद भी एक शिव भक्त हैं. इस नाते वे राहुल गांधी को गुरुभाई मानते हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की शिवभक्ति इस समय चर्चाओं में हैं. बता दें कि इस कैंटीन में दाल, चावल, सब्जी-रोटी, चाय, ब्रेड पकौड़ा मिलता है.
     कैंटीन संचालक राजू बाबा का कहना है कि जब राहुल गांधी जब कैलाश मानसरोवर के सफर पर गए तो बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक उड़ाया था. यह बात उन्हें बुरी लगी और उन्होंने ‘राहुल गांधी कैंटीन’ खोल लिया. राजू बाबा आज के युग में राहुल गांधी की बात ठीक मानते हैं और सभी को मिल-जुलकर रहने और मिल-बांटकर खाने की सीख देते हैं.
     इसके साथ ही वहां पर एक धर्मशाला का भी निर्माण किया जा रहा है. इसके भी मुफ्त संचालन की बात कही जा रही है. वे परिवार जो अपनी बेटी की शादी किसी पैसों की वजह से नहीं कर पाते हैं, उन्हें यह धर्मशाला निःशुल्क दी जाएगी. वहीं बाबा का कहना है कि हम लोग जिस धर्मशाला का निर्माण करा रहे हैं उसका शुभारंभ राहुल गांधी से ही करवाएंगे.

Post a Comment

0 Comments