OMG : बीजेपी के इस सांसद ने कर दिया बीजेपी को हराने का ऐलान
Headline News
Loading...

Ads Area

OMG : बीजेपी के इस सांसद ने कर दिया बीजेपी को हराने का ऐलान

राफेल सौदे को लेकर एनडीए सरकार पर बरसे बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा     मुजफ्फरनगर।। भारतीय जनता पार्टी के असंतुष्ट सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने राफेल विमान सौदे को लेकर केंद्र की सरकार की आलोचना की है. सिन्हा ने कहा कि फ्रांसीसी प्रकाशन ने वहां के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के हवाले से खबर दी थी कि भारत सरकार ने इस सौदे के लिए फ्रांसीसी एयरोस्पेस कंपनी दसाल्ट एविएशन के सहयोगी के तौर पर रिलायंस डिफेंस का नाम प्रस्ताव के तौर पर दिया था.
     जिले के तावली गांव में रविवार को आयोजित किसानों की पंचायत कार्यक्रम में सिन्हा ने कहा कि यह सवाल पूछा जा रहा है कि हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड जैसी अनुभवी कंपनी को अलग क्यों रखा गया और राफेल सौदे के लिए एक नयी कंपनी को ठेका क्यों मिला. बिहार से बीजेपी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने सभी विपक्षी नेताओं से 2019 के आम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिए एकजुट होने की अपील की.
     इस बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवन्त सिन्हा और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने भी किसानों को संबोधित किया. फ्रांस से 36 राफेल विमानों की खरीद के लिए 58 हजार करोड़ रूपये के सौदे को लेकर केंद्र में सत्तारूढ़ बीजेपी और विपक्षी कांग्रेस के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है.

Post a Comment

0 Comments