दरोगा खुद लगा रहा है जान बचाने की गुहार, किया था लव मैरिज
Headline News
Loading...

Ads Area

दरोगा खुद लगा रहा है जान बचाने की गुहार, किया था लव मैरिज

ससुराल वाले ही जान के दुश्मन बने 
      मेरठ/उत्तर प्रदेश।। पुलिस के दरोगा को भी अगर सुरक्षा की जरूरत पड़ जाए तो आप उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था का आलम समझ सकते है. जी हां, मेरठ में एक ऐसा ही मामले सामने आया है. यहां उत्तर प्रदेश पुलिस के दरोगा ने मंगलवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचकर सुरक्षा की गुहार लगाई है. दरोगा अपनी पत्नी के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचा, जहां उसने ससुरालियों से जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा मुहैय्या कराने की बात कही.
     दरअसल मेरठ के टीपी नगर क्षेत्र के के रहने वाले प्रदीप कुमार यूपी के अलीगढ़ में इगलास थाने में एसआई की पोस्ट पर तैनात हैं. दरोगा प्रदीप कुमार ने एक युवती से लव मैरिज की है. प्रदीप का प्रियंका नाम की लड़की से पिछले काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन प्रियंका के घरवालों को दरोगा पसंद नहीं था. इसीलिए दोनों ने घर से भागकर शादी कर ली.
     इसी बीच प्रियंका के घरवालों ने हिमाचल प्रदेश के पोंटा साहिब जिले में दरोगा प्रदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया और अब उसे जान से मारने की धमकी भी दे रहे है. दरोगा प्रदीप कुमार मंगलवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचे और अपनी व पत्नी की सुरक्षा की गुहार लगाई. दरोगा का कहना है कि उन्हें पत्नी के घरवालों से जान को खतरा बताया. 
      बताया जा रहा है कि प्रदीप ने गैर बिरादरी की लड़की से प्यार किया. प्रदीप और प्रियंका की लव स्टोरी शादी के मुकाम तक पहुंचकर परवान चढ़ गई. लेकिन अब ससुराली जन जान के दुश्मन बन गए है. मेरठ पुलिस ने जब यह लव स्टोरी सुनी तो वो भी सकते में आ गए कि उत्तर प्रदेश के दरोगा को जान बचानी भारी पड़ रही है.
      वहीं दरोगा की शिकायत पर एसपी क्राइम बीपी अशोक ने मामले को संज्ञान में लेकर प्रदीप कुमार और उसकी पत्नी की सुरक्षा का आश्वासन दिया है. साथ ही हिमाचल प्रदेश के पुलिस अधिकारियों से भी सुरक्षा देने की बात कही.

Post a Comment

0 Comments