सरकार जहां भी हाथ लगाती है, वहां सत्यानाश हो जाता है – नितिन गडकरी
Headline News
Loading...

Ads Area

सरकार जहां भी हाथ लगाती है, वहां सत्यानाश हो जाता है – नितिन गडकरी

Image result for nitin gadkari at nagpur mother dairy programme    नई दिल्ली।। नितिन गडकरी के बयान से बीजेपी के सामने मुश्किलें खड़ी होती रही है। वह पार्टी के साथ-साथ सरकार की नीतियों पर खुलकर बोलते रहे हैं। एक स्पष्टवादी नेता के तरह नितिन गडकरी खुल कर हमेशा बोलते रहे है। अक्सर ही वह सरकार के नीतियों की आलोचना कर देते है। लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान नितिन गडकरी ने सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक पर हो रही बयानबाजी पर कहा था कि न तो भारतीय सेना की कार्रवाई को आम चुनावों से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए और न ही इसका क्रेडिट किसी को लेना चाहिए। उनके इस बयान के बाद चुनाव प्रचार में बीजेपी को किरकिरी का सामना करना पड़ा था।
    अब नितिन गडकरी के एक वक्तव्य में सरकार की और भी किरकिरी कर डाली है। अर्थव्यवस्था और बेरोज़गारी के मुद्दे पर विपक्ष के निशाने पर पहले से ही बैठी सरकार पर केंद्रीय सड़क और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने उसके कामकाज के तरीके पर सवाल उठ दिया है। नागपुर में मदर डेयरी के एक कार्यक्रम में गडकरी ने कहा कि मैं किसी प्रोजेक्ट में सरकार की मदद नहीं लेता। सरकार जहां भी हाथ लगाती है, वहां सत्यानाश हो जाता है।
    गडकरी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा, ‘एक संत ने कहा कि आप अपने सामाजिक आर्थिक जीवन को खुद बनाते हैं। तब से मैंने सरकार पर और भगवान पर भरोसा रखना बंद कर दिया। ना मैं सरकार से मदद मांगता हूं, ना जाता हूं। मदर डेयरी का अपवाद छोड़कर मेरा अनुभव है कि जहां सरकार हाथ लगाती है वहां सत्यानाश हो जाता है। कुछ अच्छा काम चल रहा है उसके लिए बधाई।’

Post a Comment

0 Comments