Headline News
Loading...

Ads Area

कारोबार बढ़ाने के लिए पत्नियों की करते थे अदला-बदली, मना करने पर मिल गयी धमकी

    लखनऊ।। यूपी की औद्योगिक राजधानी कहा जाने वाला कानपुर शहर कारोबार के लिए जाना जाता रहा है, लेकिन कारोबार बढ़ाने के लिए कोई पति अपनी पत्नी पर दूसरे आदमी के साथ रात गुजारने के कहे तो ये बात सुनकर आपकी आंखें भी शर्म से झुक जाएगी।
   उत्तर प्रदेश के कानपुर से ऐसा मामला प्रकाश में आया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। महिला ने जब इनकार किया तो उसकी पिटाई कर उसको जान से मारने की धमकी दी गई।
    महिला ने इसकी शिकायत एडीजी प्रेम प्रकाश से की जिस पर महिला के पति और उसके दोस्तों पर वाईफ स्वैपिंग का मुकदमा दर्ज किया गया है। महिला की माने तो उसका पति अक्सर फार्म हाउस में नाइट पार्टी करता है।
    वहां पर उसके कई दोस्त शराब पीने के बाद नग्न होकर डांस करते है। इसके बाद एक दूसरे की पत्नियों की अदला- बदली करते हैं। महिला का कहना है कि उस पर भी इस तरह का दबाव बनाया गया, जब उसने माना कर दिया तो उसकी पिटाई कर घर के बाहर निकाल दिया।
   पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत थाने में की, लेकिन जब कोई कार्यवाही नही हुई तो वो एडीजी से मिली। एडीजी के आदेश के बाद महिला के पति और उसके दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।
   पीड़ित महिला इस समय अपने रिश्तेदार के घर पर रह रही है और उसको वहां पर भी जान से मारने की धमकी मिल रही है। वहीं एसएसपी अनंत देव तिवारी का कहना है कि महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच चल रही है।

Post a Comment

0 Comments