तीन बच्चों के मुस्लिम बाप ने स्कूल गर्ल को फंसाया, धर्म परिवर्तन के लिए दबाव डाला

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

तीन बच्चों के मुस्लिम बाप ने स्कूल गर्ल को फंसाया, धर्म परिवर्तन के लिए दबाव डाला

राज खुलने पर दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप 
    धर्म परिवर्तन का दबाव डालने का एक सनसीखेज मामला सामने आया है. तीन बच्चे के मुस्लिम पिता ने एक हिन्दू लड़की को झांसा में लिया. खुद को हिन्दू बताकर पहले उससे शादी की उसके बाद लड़की पर धर्म बदलने का दबाव बनाने लगा.
दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप
    पीड़िता का आरोप है धर्म परिवर्तन के लिए दबाव डाला, लेकिन जब उसने इनकार किया तो उसे जलाने की कोशिश भी की. साथ ही जब पीड़िता घर से भागी तो आरोपी ने साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता ने अब पुलिस को शिकायत देकर आरोपी आरिफ के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. पूरा मामला हरियाणा के पलवल से जुड़ा है.
2018 से ही रच रहा था साजिश
     लड़की ने मेवात निवासी एक शख्स पर खुद को हिन्दू बताकर उससे शादी करने का आरोप लगाया है. पीड़िता के मुताबिक 2018 में वह ग्यारहवीं में पढ़ती थी, तभी से आरोपी उसका पीछा करता था. पीड़िता का कहना है कि उसने उस आरोपी को उसका पीछा करने के लिए रोका भी लेकिन वह नहीं माना. बाद में दोनों की पहचान हुई.
कई अश्लील वीडियो भी बनाया
     पीड़िता का आरोप है कि उसने अपना नाम वीर बताया और उससे शादी की इच्छा जाहिर की. जब पीड़िता ने इनकार किया तो वह उसे मेवात के एक मौलवी के पास ले गया, जिससे लड़की के परिजन शादी के लिए मान जाएं. वहां उसे पीने के लिए पानी दिया गया. आरोप है कि पानी पीते ही पीड़िता बेहोश हो गई और आरोपी ने उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो बना ली.

Ad Code