Headline News
Loading...

Ads Area

पत्नी ने अपने समलैंगिक शोक को पूरा करने के लिए पति को मौत के घाट उतारा

संबंधों में रोड़ा बन रहे पति की सहेली के साथ मिलकर की हत्या, शव नाले में फेंका
रजनी व रूबी पुलिस की गिरफ्तार में    
हत्या से पहले पिलाई थी शराब: सहेली के साथ पत्नी भी गिरफ्तार… 
    लखनऊ/अलीगढ़।। “प्यार न जाने जात-कुजात”…”प्यार किया तो डरना क्या”….आदि मुहावरों से संबंधित केस तो अक्सर सुनने को मिल जाते हैं परन्तु समलैंगिकता के चलते पुरुष का पुरुष से और महिलाओं का महिलाओं से संबंध और उसके चलते होने वाली वारदात के किस्से कभी-कभार ही सुनने में आते हैं। ऐसे ही एक मामले में यूपी के अलीगढ़ में एक महिला ने दूसरी महिला से समलैंगिक संबंधों के चलते अपने पति को ही रास्ते से हटा दिया। पति की हत्या में पुलिस ने इस महिला के साथ ही उसके किराएदार की पत्नी को भी गिरफ्तार किया है।
     एसपी (सिटी) अभिषेक कुमार के अनुसार अलीगढ़ के कुंवरनगर कालोनी, गांधी पार्क में रहने वाले भूरी सिंह गोस्वामी की 11 मार्च की रात हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने जब इस हत्याकांड की जांच शुरू की तो चौंकाने वाली जानकारी सामने आई। पुलिस के अनुसार भूरी सिंह की पत्नी रूबी एवं किराएदार डब्बू प्रसाद उर्फ दीनदयाल की पत्नी रजनी के बीच समलैंगिक संबंध थे। जिसका पता चलने पर भूरी सिंह ने विरोध किया तो दोनो महिलाओं ने मिलकर भूरी सिंह को रास्ते से हटाने की साजिश रची और होली वाली रात भूरी सिंह को पहले शराब पिलाई तथा उसके नशे में हो जाने के बाद गला दबाकर हत्या करने के बाद हाथ-पैर रस्सी से बांध कर घर के पास ही नाले में शव फेंक दिया था।
   रजनी ने पहले पुलिस को बताया था कि उसका पति तगादे पर गया था। पुलिस ने रूबी के साथ ही किराएदार डब्बू की पत्नी रजनी को भी गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त रस्सी व टेप बरामद कर लिया है।

Post a Comment

0 Comments