भीषण सड़क दुर्घटना में सोनी परिवार के 8 लोगों की मौत

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

भीषण सड़क दुर्घटना में सोनी परिवार के 8 लोगों की मौत

जीप-ट्रेलर के बीच हुई जबर्दस्त टक्कर, जीप काट-काटकर निकाले गए 8 शव
    राजस्थान के टोंक जिले के सदर थाना इलाके में मंगलवार की देर रात तेज रफ्तार ट्रेलर और जीप के बीच हुई भिड़ंत में मध्यप्रदेश के रहने वाले एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग जख्मी हो गए हैं. ये पूरा परिवार खाटू श्यामजी महाराज का दर्शन करने के बाद घर लौट रहे थे. हादसे में चार पुरुष, दो महिलाएं और दो बच्चों की मौत हो गई है, तीन साल की एक बच्ची सुरक्षित बच गई है. सभी घायलों को इलाज के लिए जयपुर रैफर किया गया है।
   
    जानकारी के मुबातिक ये सड़क हादसा नेशनल हाईवे 52 पर पक्का बंधा इलाके में हुआ है. जीप और ट्रेलर में हुई टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि इसमें सवारी गाड़ी पुलिया की दीवार से टकराकर बुरी तरह से पिचक गई और उसमें सवार सभी लोग गाड़ी में ही फंस गए. जीप पुलिया और ट्रेलर के बीच फंसकर बुरी तरह से पिचक गई।
   घटना की सूचना मिलने के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला गया, पुलिस को इसे निकालने के लिए JCB मशीन बुलवानी पड़ी. इसमें शवों को निकालने के लिए पुलिस और स्थानीय लोगों को काफी मशक्कत करनी पड़ी. जहां कुछ लोगों की अस्पताल पहुंचने के बाद मौत हो गई.
   घटना की जानकारी मिलने पर SP, SDM, ASP और सदर थाना SHO भी मौके पर पहुंचे. मृतकों और घायलों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई . दोपहर 3 बजे मृतकों के रिश्तेदार सदर पंहुंचे पूरे कस्बे में सन्नाटा था रिश्तेदारों के आने पर अस्पताल में शवों का पोस्टमॉर्टम करवाया गया.
दुर्घटना में हताहत
     श्याम सुंदर सोनी उम्र 48 वर्ष, रामबाबू सोनी 40 वर्ष, ललित सोनी 24 वर्ष, नयन सोनी 14 वर्ष, ममता सोनी 35 वर्ष, अक्षत सोनी 5 वर्ष, बबली सोनी 22 वर्ष, अक्षिता सोनी 4 वर्ष, दुर्घटना में धायल सरिता सोनी, दिलीप सोनी, विनोद सोनी, छोटा बच्चा नन्नू ढाई वर्ष है। 
इस दुखद घटना से पूरा नगर पूर्ण रूप से बंद रहा
   शव यात्रा में नेता राजनेता स्वर्णकार समाज के आसपास ग्रामीण क्षेत्र के हजारों की संख्या में लोग शव यात्रा में शामिल हुए मैं स्वर्णकार समाज कार्यकर्ता होने के नाते आप सभी से मेरा निवेदन है कि इस दुखद घटना के लिए आप सभी कमेंट के माध्यम से ओम शांति लिखकर मृत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित करें ओम शांति ओम शांति
इस हृदय विदारक घटना से स्वर्णकार समाज में शौक व्याप्त है।
 

Ad Code