आश्रम में महिला से गैंगरेप अध्यक्ष, प्रबंधक सहित 4 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

आश्रम में महिला से गैंगरेप अध्यक्ष, प्रबंधक सहित 4 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज

     नोएडा/उत्तर प्रदेश।।  हिन्दू धर्म और मंदिर के नाम पर लूट एक आम बात हो चुकी है। कुछ राजनैतिक पार्टी खुद को हिन्दू धर्म का रक्षक बताकर हिन्दू नाम की लूट में लगी है तो कुछ पार्टी में आश्रम में रंगरेलिया मनाने वाले पाखंडी बाबा खुद सिरमौर बन चुके है। आश्रम खोल के बैठ ये बाबा आए भगवान और हिन्दू धर्म की आढ़ लेकर सीधी साधी महिलाओं को अपने हवस का शिकार भी बना रहे है। जी हां दिल्ली से सटे नोएडा में महिला से एक ऐसे ही आश्रम में गैंगरेप का मामला सामने आया है। 
    दनकौर थाना में अदालत के आदेश पर चार लोगों के खिलाफ महिला के साथ गैंगरेप का केस दर्ज किया गया है। पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि थाना दनकौर क्षेत्र स्थित एक वृद्ध आश्रम में काम करने वाली महिला ने आश्रम के अध्यक्ष और प्रबंधक सहित चार लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। उन्होंने बताया कि यह मामला अदालत के आदेश पर दर्ज हुआ है।
    उन्होंने बताया कि महिला आश्रम में सफाईकर्मी के रूप में काम करती है, पीड़िता का आरोप है कि पांच मई और 17 मई, 2020 को संस्था के अध्यक्ष और उसके साथी ने उसके साथ दो बार गैंगरेप किया था, उन्होंने बताया कि आरोपों के अनुसार आश्रम के प्रबंधक और उसकी सहयोगी ने गैंगरेप में उनका सहयोग किया।
    प्रवक्ता ने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि वो मामले की शिकायत दर्ज कराने के लिए थाने गई, लेकिन पुलिस ने उसकी एक न सुनी, जिसके बाद उसने अदालत का दरवाजा खटखटाया।
   गौतमबुद्ध नगर जिला अदालत ने मंगलवार को पुलिस को मामला दर्ज करने का आदेश दिया था जिसके बाद थाने में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

Ad Code