Headline News
Loading...

Ads Area

गाय के मांस से बनी सभी उत्पादों पर तुरंत प्रतिबंध लगाया जाए : हिंदू संगठन

 उदयपुर/राजस्थान।। बजरंग सेना मेवाड़ के संयुक्त तत्वाधान में हिंदू संगठन एवं समाज जन द्वारा आज अतिरिक्त जिलाधीश महोदय को ज्ञापन बजरंग सेना प्रमुख कमलेंद्र सिंह पंवार के संयोजन में सौंपा गया जिसमें बताया गया कि उदयपुर के बाजारो में गाय के मांस से बनी पाकिस्तानी चॉकलेट बेंची जा रही है। जो खासतौर पर बच्चों के लिए बनाई गई है। ये चॉकलेट जिहाद कहीं जानबूझकर तो नही किया जा रहा क्योंकि भारत के कई राज्यों में गौमांस से बने उत्पाद बेचने पर प्रतिबंध है जिसमें राजस्थान भी शामिल है। ऐसे में देहली गेट स्थित द चॉकलेट शॉप के व्यापारी द्वारा चिली मिली नाम की यह चॉकलेट उदयपुर में बेची जा रही है जिस पर साफ लिखा है कि इसमें बीफ जिलेटिन यानी गाय का मांस या चर्बी है। इस सूचना के बाद उदयपुर के लोगों में आक्रोश है। हमारे बाजार में पाकिस्तान में बनी इस चॉकलेट को बेचना कहीं कोई बड़ी साजिश तो नहीं? हिंदू समाज इस कृत्य की घोर निंदा करता है और अपने आर्थिक लालच के लिए उदयपुर के बाजार में गौ मांस से बनी चॉकलेट बेचकर धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करता है। 
Bajrang Sena Mewar
  साथ ही यह भी जांच का विषय है कि यह चॉकलेट उदयपुर के बाजार में कहां से आई और किस-किस दुकान पर गौमांस से बने इस तरह के प्रोडक्ट बिक रहे हैं इस पर कार्रवाई करते हुए तुरंत प्रभाव से इसपर प्रतिबंध लगाया जाए। कार्रवाई नहीं होने की स्थिति में हिंदू समाज संगठन इस चॉकलेट जिहाद के खिलाफ एक बड़ा आंदोलन करेगा, जिसकी समस्त जिम्मेदारी उदयपुर प्रशासन की रहेगी। हमारे भारत देश में गाय को मां का दर्जा दिया गया है और उसकी पूजा होती है ऐसे में गौ मांस से बने प्रोडक्ट उदयपुर के बाजारों में बिकना शर्म की बात है। अगर समय रहते कार्रवाई नहीं की गई तो कोई भी संगठन धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ होता नहीं देखेगा और अपराधियों को इसका खमियाजा भुगतना पड़ेगा।
  ज्ञापन प्रेषित करने में शिवसेना के उप राज्य प्रमुख रविराज सोनी, अखिल भारतीय सिंधु सेवा संस्थान के सुनील कालरा, क्षत्रिय महासभा के ओम सिंह चौहान, विप्र समाज के रणछोड़ लाल जोशी, बजरंग सेना महानगर अध्यक्ष बसंती वैष्णव, अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के भानु प्रताप सिंह कृष्णावत, बालासाहेब ची शिवसेना के तेज प्रकाश औदीच्य, मानव अधिकार युवा संगठन के अनुज दिक्षित, सालवी जागृति समाज के ज्योति सालवी, मानव अधिकार युवा भारत के तरुण सूर्यवंशी, राजस्थान गो सेवा समिति के कैलाश राजपुरोहित ,शिव महोत्सव समिति के यज्ञ नारायण शर्मा, वसीटाव समाज के रमेश वसीटा, बड़गांव युवा मंडल के दिनेश शर्मा श्रीराम थैला यूनियन के नाथू लाल सेन, लोक अधिकार मंच के एडवोकेट भरत कुमावत, बार एसोसिएशन के एडवोकेट उदय सिंह देवड़ा, मां बायण करणी कल्याण क्षत्रिय महासभा के करणवीर सिंह राठौड़, विप्र सेना के दिनेश शर्मा, वाल्मीकि समाज के रणजीत खोखर आदि प्रमुख समाज, समाजों के तत्वाधान में बजरंग सेना मेवाड़ द्वारा ज्ञापन सौंपा गया। 

Post a Comment

0 Comments