Headline News
Loading...

Ads Area

35 वर्षीय व्यक्ति की पत्थरों से कुचल कर हत्या, नहीं हो सकी पहचान

गेमन पुल के पास की गई है वारदात
 
  बांसवाड़ा/राजस्थान।।  बांसवाड़ा के आबापुरा थाना क्षेत्र के माही नदी पर बने हुए गेमन पुल के पास एक 35 वर्षीय व्यक्ति की पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी गई है। पुलिस को इसकी जानकारी रविवार सुबह करीब 8:00 बजे मिली। थाना अधिकारी गजवीर सिंह सोलंकी ने बताया जैसे ही सूचना मिली वह मौके पर पहुंचे। डेड बॉडी को कब्जे में लेकर आसपास के लोगों से पहचान कराई पर मृतक की कुछ भी पहचान नहीं हो सकी है। इसलिए डेड बॉडी को फिलहाल महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया गया है, शेष की जांच कर रहे हैं।
  
  थाना अधिकारी ने बताया कि सुबह सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे और देखा की डेड बॉडी का चेहरा पूरी तरह पत्थरों से कुचला हुआ है। पत्थर भी डेड बॉडी के आसपास ही पड़े हुए थे। मृतक सफेद शर्ट और जींस पहने हुए हैं। बॉडी को देखकर पता चलता है कि वह इसी अंचल का व्यक्ति है। उसकी पेंट की जेब से एक पर्ची मिली है इसी के आधार पर हम जांच में जुटे हैं।
 
  इस संबंध में डीएसपी सूर्यवीर सिंह के साथ ही एसपी राजेश कुमार मीणा व ने अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है। फिलहाल सोशल मीडिया का सहारा लिया जा रहा है जिससे इसके बारे में कुछ जानकारी और जुटाई जा सके।
Murder at Mahi Pool
फॉरेंसिक टीम को बुलाकर आसपास सघन जांच
  थाना अधिकारी ने बताया हमने फॉरेंसिक टीम को बुलाया है टीम के पहुंचने के साथ ही आसपास की सघन जांच की जाएगी। निश्चित मानिए कुछ भी सबूत मिला तो आरोपी जल्द पुलिस पकड़ में होंगे। बहुत ही नरेशंस तरीके से यह हत्या की गई है।

Post a Comment

0 Comments