तलाकशुदा पत्नियों ने की बेवफा पति की पिटाई, वीडियो वायरल
Headline News
Loading...

Ads Area

तलाकशुदा पत्नियों ने की बेवफा पति की पिटाई, वीडियो वायरल

तीनों पत्नियों को छोड़कर चौथी शादी करने गए युवक को तीनों पत्नियों ने पीटा
  जौनपुर/उत्तर प्रदेश।। उत्तर प्रदेश के जौनपुर में बेवफा पति की पिटाई वीडियो वायरल हो रहा है। जी हां एक तलाकशुदा पत्नी ने बेवफा पति की सबके सामने ही पिटाई कर दी। 
  जानकारी अनुसार जिस युवक की पिटाई की गई उसने चार शादियां कर रखी थी यही करना युवक को महंगा पड़ गया। वही युवक की पहली पत्नी अपने हक के लिए कोर्ट पहुंच गई। जिस पर न्यायालय में तारीख पर पहुंचे युवक को देख पत्नी ने आपा खोते हुए युवक की मौके पर ही पिटाई कर दी। 
 
  बताते चले की पहली पत्नी ने ही तहसील परिसर में युवक को पीटा है। महिला शाहगंज कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली बताई जा रही है। वही पहली पत्नी ने अपने बच्चे से मिलने न देने का पति पर आरोप लगाया गया है। युवक वाराणसी जनपद का रहने वाला बताया गया है। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र का यह पूरा मामला बताया जा रहा है। 
तीन पत्नियों ने मिल कर कर दी पीटाई
  चौथी से शादी करने की फिराक में वाराणसी से आए एक युवक को तीन पत्नियों ने मिल कर पीटाई तहसील परिसर में ही घंटों गहमागहमी का माहौल रहा। बाद में पहुंची पुलिस ने दोनों पक्ष को थाने बुलाकर मामला शांत कराया। पत्नियों का आरोप है कि युवक ने धोखे में रखकर सबसे शादी की और बाद में छोड़ दिया। 
  वाराणसी के आदमपुर थाना क्षेत्र स्थित पठानी टोला निवासी एक युवक पर तीन शादियां करने का आरोप है। तारीख पर आए युवक को पीटने वाली महिलाओं का आरोप है कि पहली पत्नी शाहगंज के एराकियाना निवासी है। दूसरी कानपुर के जाजमऊ और तीसरी पत्नी आजमगढ़ की रहने वाली है। 
  तीनों पत्नियों का आरोप है कि युवक ने पहले शादी की, लेकिन जब बच्चे पैदा हो गए तो छोड़ दिया। अब वह चौथी के साथ शादी करने वाला है। पहली पत्नी से उसे 13 साल का एक बेटा भी है। प्रभारी निरीक्षक सदानंद राय ने बताया कि आपसी विवाद है। दोनों पक्षों को बुलाकर मामले की जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments