पति ने प्रमोशन के लिए पत्नी का किया सौदा
Headline News
Loading...

Ads Area

पति ने प्रमोशन के लिए पत्नी का किया सौदा

 बॉस और दोस्तों के साथ सोने के लिए बनाया दबाव
  इंदौर/मध्य प्रदेश।। मध्यप्रदेश के इंदौर में एक पति ने नौकरी में अपने प्रमोशन के लिए अपनी ही पत्नी को अपने बॉस और दोस्तों के साथ हमबिस्तर होने का दबाव बनाने का मामला सामने आया है। हैरान करने वाले इस मामले में कलयुगी पति ने प्रमोशन पाने के लिए अपनी ही पत्नी को बॉस के साथ सोने का दबाव बनाया। इस काम में देवर भी पति जैसा व्यवहार करता था। पत्नी की कई बार रेप की कोशिश की बात भी सामने आई है। वही जिला कोर्ट ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए आदेश दिए हैं।
  दरअसल पूरा मामला इंदौर के नंदा नगर में रहने वाली एक पीड़ित महिला का है जिसकी शादी 2003 में महाराष्ट्र के रहने वाले युवक के साथ हुई थी। युवक महाराष्ट्र के बड़े कपड़े शोरूम में सेल्समैन की जॉब करता है। जॉब में प्रमोशन पाने के लिए लगातार पत्नी पर दोस्त और शोरूम संचालक के साथ सेक्स करने के लिए वह दबाव बनाता रहा। पीड़ित महिला ने यह अनैतिक कृत्य करने से इनकार किया तो युवक ने महिला के साथ मारपीट करना शुरू कर दी। इन सब हरकतों से तंग आकर महिला ने हाथ की नस काटकर आत्महत्या करने की भी कोशिश की थी।
  महिला कई दिनों तक महाराष्ट्र के निजी अस्पताल में भर्ती रही इसके बावजूद भी पति जब अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो इंदौर में अपने मायके आकर माता-पिता को पूरे मामले की जानकारी दी। जिसके बाद पत्नी ने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। 
  वही पूरे मामले में जिला कोर्ट ने जांच समिति का भी गठन किया था जिसमें महिला बाल विकास विभाग ने पूरे मामले की जांच की। जांच रिपोर्ट में महिला के साथ लैंगिक हिंसा, घरेलू हिंसा का खुलासा हुआ। जिला कोर्ट ने पूरे मामले में गंभीर धाराओं में मामला दर्ज करने के लिए पुलिस को आदेश जारी किया है।

Post a Comment

0 Comments