आज तक सड़क की बाट जोह रहे हैं पाणुंद पंचायत के गांव
Headline News
Loading...

Ads Area

आज तक सड़क की बाट जोह रहे हैं पाणुंद पंचायत के गांव

दूर्गम सड़क से आजादी के बाद पहली बार गांव में आएं नेता
जन संवाद यात्रा पहुंची पाणुंद पंचायत के विभिन्न गांव 
पूर्व विधायक रणधीर सिंह भीण्डर ने किया ग्रामीणों से संवाद
  उदयपुर/राजस्थान।। जनता सेना की जन संवाद यात्रा रविवार को पाणुंद पंचायत के विभिन्न गांवों में पहुंची। यहां ऐसे कर्ई गांव हैं जो आजादी के बाद से अभी तक सड़क की बाट जोह रहे है। पूर्व विधायक रणधीर सिंह भीण्डर ने कच्चे, पथरीले, दूर्गम रास्तों से होते हुए जब गांव में पहुंचे तो ग्रामीणों ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार कोई नेता हमारी समस्या जानने आया है। हमारे गांव की सबसे बड़ी समस्या ही ये हैं कि मुख्य सड़क से गांव तक सड़क नहीं बनी है। भीण्डर ने विश्वास दिलाया कि सरकार आने दो आपके गांवों को सड़कों से जोड़ देंगे। इसके अलावा गांव में कर्ई ग्रामीणों को सरकारी योजनाओं का लाभ नहीं मिल रहा है।
गहलोत सरकार के गांरटी कार्ड कुतर रहे हैं चूहे
  यात्रा के दौरान कजोड़िया गांव में ग्रामीण ने कहा कि कोई राहत नहीं मिल रही है। गारंटी कार्ड घर पर पड़े हुए है चूहे कुतर रहे है। कांग्रेस सरकार से कोई राहत नहीं मिल रही है। हमारे क्षेत्र के गांवों में सिलेण्डर भी नहीं मिले है।
महिलाओं ने दीपेंद्र कुंवर भीण्डर को बताई समस्या
  जन संवाद यात्रा के दौरान महिलाओं ने दीपेंद्र कुंवर भीण्डर को बताया कि पेयजल के लिए परेशान होना पड़ता है। कांग्रेस सरकार और इनके नेता चाहते ही नहीं कि आपके गांवों का विकास हो। महिलाओं ने कहा कि पहली बार हमारे घर तक समस्या सुनने के लिए नेता आएं है‌।
पाणुंद के विभिन्न गांवों में पहुंची यात्रा
  जन संवाद यात्रा रविवार को पाणुंद पंचायत के पीपलापानी, भिखावनिया, धोलाखाया, कजोड़िया, भग्गड़, खाखरासोडा, खेराखेत, पेमलाकुडी, उमरनाडा, मोकण, राणा तलाब, भदेरीयातलाई, ढीमरा, पाणुंद आदि गांवों में पहुंची। इनमें से कर्ई गांव ऐसे थे जहां सड़क और रास्ते भी नहीं थे। यात्रा के दौरान पाणुंद इकाई अध्यक्ष शंकर लाल औदिच्य, उप सरपंच प्रेमशंकर पतावत, युवा अध्यक्ष तुलसी राम औदिच्य, मांगीलाल वेद, पूर्व अध्यक्ष शंकर वेद, राजेन्द्र सिंह भिखावनिया, ऊंकार सिंह भिखावनिया, शैतान सिंह भिखावनिया, रोशन भावसार, कालुलाल भग्गड़, निरंजन पेमलाकुर्ई आदि उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments