लोकसभा उपचुनाव में अखिलेश को मिला 'बुआ' का समर्थन

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

लोकसभा उपचुनाव में अखिलेश को मिला 'बुआ' का समर्थन

   फूलपुर उपचुनाव में बहुजन समाज पार्टी समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी का समर्थन करेगी। जोनल कोआर्डिनेटर अशोक गौतम ने रविवार को जिला कार्यालय में पार्टी नेताओं से चर्चा के बाद यह घोषणा करते हुए कहा कि बीजेपी को हराने के लिये बीएसपी ने सपा का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि फिलहाल लोकसभा उपचुनाव के लिए ही ये समर्थन किया गया है। रविवार को इलाहाबाद में बसपा जिला कार्यालय में पार्टी नेताओं की बैठक हुई। यह बैठक जोनल कोआर्डिनेटर अशोक गौतम की अध्यक्षता में हुई। बैठक में फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में सपा को समर्थन मंथन किया गया, इसके बाद अशोक गौतम ने ये घोषणा की।
   बता दें इससे पहले बीएसपी सुप्रीमो मायावती के निवास पर हुई मैराथन बैठक के बाद उन्होंने गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि गोरखपुर और फूलपुर में हो रहे लोकसभा उपचुनाव के बारे में बसपा सुप्रीमो मायावती ने पार्टी के जिम्मेदार नेताओं से फीडबैक लिया था। दोनों लोकसभा क्षेत्रों के जोनल कोऑर्डिनेटर से भी उनकी बात हुई थी।
     विधान परिषद सदस्य बनने के बाद केशव प्रसाद मौर्य ने फूलपुर के सांसद पद से इस्तीफा दे दिया था। उपचुनाव में भाजपा ने वाराणसी के पूर्व महापौर कौशलेंद्र सिंह पटेल को प्रत्याशी बनाया है। बता दें इससे पहले बीएसपी सुप्रीमो मायावती के निवास पर हुई मैराथन बैठक के बाद उन्होंने गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि गोरखपुर और फूलपुर में हो रहे लोकसभा उपचुनाव के बारे में बसपा सुप्रीमो मायावती ने पार्टी के जिम्मेदार नेताओं से फीडबैक लिया था। दोनों लोकसभा क्षेत्रों के जोनल कोऑर्डिनेटर से भी उनकी बात हुई थी।
     विधान परिषद सदस्य बनने के बाद केशव प्रसाद मौर्य ने फूलपुर के सांसद पद से इस्तीफा दे दिया था। उपचुनाव में भाजपा ने वाराणसी के पूर्व महापौर कौशलेंद्र सिंह पटेल को प्रत्याशी बनाया है। वहीं सपा ने नागेंद्र प्रताप सिंह पटेल को चुनाव मैदान में उतारा है, तो कांग्रेस ने वरिष्ठ नेता जेएन मिश्र के पुत्र मनीष मिश्र पर दांव लगाया है।

Ad Code