Headline News
Loading...

Ads Area

लो मेडम की तो हो गई फ़ज़ीहत, राजस्थान की जनता ने जमकर बरसाए पत्थर

Image result for vasundhara raje ka osiya or phalodi me hua virodhचुनाव से पहले ही रुझान आने शुरू 
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा का ओसियां और फलोदी में जोरदार विरोध
आक्रोशित युवाओं ने वहां लगे वसुंधरा राजे के पोस्टर व बैनर भी फाडे, पोस्टरों पर कालिख पोती 
- राजपूत व जाट समाज ने किया प्रदर्शन, काले झंडे दिखाने का प्रयास
- काफिले पर पथराव किया और उड़ाई धूल, पीछे चल रही दो गाड़ियों के कांच फूटे
        मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा को राजस्थान के जोधपुर जिले के ओसियां और फलोदी में जोरदार फजीयत का सामना करना पड़ा। राजस्थान की जनता ने ना केवल महारानी की रैली पर पत्थर बरसाए बल्कि धूल उढ़ाकर उनका शर्मनाक स्वागत किया। देखने वालो का कहना है की यहां आमसभा शुरू होने से पहले ही विरोध शुरू हो गया था जो खत्म होने के बाद भी जारी रहा। आमसभा शुरू होने से पहले जहां खींवसर विधायक हनुमान बेनिवाल के समर्थकों ने प्रदर्शन किया। वहीं आमसभा के बाद राजपूत समाज ने भी विरोध जताया। यहां दोनों समाजों के लोगों ने मुख्यमंत्री की खिलाफत की। आमसभा से पहले मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को काले झंडे दिखाने का प्रयास किया। वहीं आमसभा के बाद उनके काफिले पर भी पथराव किया। हालांकि वे सही सलामत है, लेकिन उनके काफिले के पीछे चल रही दो गाड़ियों के कांच फूट गए। आक्रोशित युवाओं ने वहां लगे वसुंधरा राजे के पोस्टर व बैनर भी फाड़ दिए। साथ ही उनके पोस्टरों पर कालिख पोत दी। 
मुख्यमंत्री के स्वागत में लगे होर्डिंग्स फाड़े 
       दरअसल, मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा शनिवार को विभिन्न स्थानों पर भ्रमण करते हुए ओसियां पहुंची थी। गौरव यात्रा के ओसियां पहुंचने से पूर्व सभा स्थल के बाहर बड़ी संख्या में एकत्र युवकों ने जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। सभा स्थल के बाहर बड़ी संख्या में एकत्र युवकों ने नारेबाजी शुरू कर दी। खींवसर से निर्दलीय विधायक हनुमान बेनिवाल के समर्थन में और मुख्यमंत्री के विरोध में नारेबाजी कर रहे इन युवकों को पुलिस ने एक बार डंडे फटकार कर वहां से खदेड़ दिया। थोड़ी देर बाद ये युवक एक बार फिर वहां आ डटे और जोरदार नारेबाजी करने लगे। कुछ युवकों ने हाथों में काले कपड़े थाम रखे थे। पुलिस अधिकारियों ने समझाइश कर युवकों को वहां से जाने को कहा, लेकिन वे विरोध प्रदर्शन पर अड़े रहे। इसके बाद पुलिस ने एक बार फिर सभी को वहां से खदेडऩा शुरू कर दिया। आक्रोशित युवकों ने वहां मुख्यमंत्री के स्वागत में लगे कई होर्डिंग्स फाड़ दिए। 
राजपूत समाज आक्रोश में, रास्ताजाम कर जलाए टायर
     आमसभा के बाद भी यहां प्रदर्शन जारी रहा। यहां राजपूत समाज के लोगों ने भी जमकर प्रदर्शन किया। आक्रोश में आकर रास्ताजाम कर टायर जलाए। बताया गया है कि मुख्यमंत्री के मुलाकात न करने से ओसियां का राजपूत समाज आक्रोश में है। बता दें कि मुख्यमंत्री की गौरव यात्रा में पहले भी विवाद हो चुका है। भाजपा के इस नाराज़ खेमे ने सीएम राजे की यात्रा का खुलकर विरोध जताया था। उदयपुर के वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र में भाजपाई कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को उदयपुर में भाजपा कार्यालय में जमकर हंगामा किया और सीएम के खिलाफ नारे तक लगा दिए थे।
 
    प्रदर्शनकारियों ने यहां रास्ताजाम कर टायर भी जलाए। जिससे हाईवे पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई। युवाओं ने जगह-जगह लगे वसुंधरा राजे के होर्डिंग्स व बैनर फाड़ दिए। उनके काफिले पर भी पथराव किया जिससे पीछे चल रही दो गाडिय़ों के कांच फूट गए। इसमें किसी के हताहत नहीं होने की सूचना है।

Post a Comment

0 Comments