मोदी जी की बात निकली झूठी नाले की गैस से नही जला चूल्हा, बताओ अब क्या करें?
Headline News
Loading...

Ads Area

मोदी जी की बात निकली झूठी नाले की गैस से नही जला चूल्हा, बताओ अब क्या करें?

     भरुच/गुजरात।। हाल ही में देश के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने सार्वजनिक रूप से देश के बेरोजगारों को पकोड़ा रोजगार के बाद नाले की गैस से चूल्हा जलाने का सुझाव दिया है जिसका आजकल देश के युवाओं द्वारा सोशल मिडिया पर काफी मजाक बनाया जा रहा है। 
   वही गुजरात के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोशल मिडिया पर एक विडिओ भी जारी किया है जिसमे वह मोदीजी के गंदे नाले से निकलने वाली गैस से चूल्हा जलाने के सुझाव पर अमल करते हुए एक नाले पर बर्तन को उल्टा रखकर गैस के चूल्हे के साथ चाय बनाने का प्रयास करते हुए प्रदर्शन कर रहे है एवं पीएम मोदी के इस बयान की कढे शब्दों में निंदा कर रहे है। गुजरात में कांग्रेस के किसान मोर्चा जिला उपाध्यक्ष मुनीर लुहार, यूथ ब्लॉक उपाध्यक्ष धीरज गुर्जर के नेतृत्व में बीगोद में मंगलवार को कुछ इस तरह का प्रदर्शन किया गया।
    आपको बतादे की है की पीएम मोदी ने 10 अगस्त को कहा था, ''मैंने एक बार अख़बार में पढ़ा था, किसी छोटे से नगर में नाले के पास कोई चाय का ठेला लेकर खड़ा रहता था और चाय बेचता था. कोई चाय बनाने की बात करता है तो मेरा ध्यान उधर ही जाता है. वहीं एक गंदी नाली बहती थी. अब इस आदमी के दिमाग में एक विचार आया. उसने उस नाली में एक छोटे बर्तन को उल्टा किया और छेद करके उसमें पाइप डाल दी. गटर से गैस निकलती थी, उस पाइप लाइन से वो गैस को अपने चाय के ठेले पर ले लिया. वो उसी गैस का इस्तेमाल करके चाय बनाता था।
   कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी के बताए अनुसार वैसा ही किया परन्तु नाले से न तो गैस निकली और ना ही चूल्हा जला।

             

Post a Comment

0 Comments