रेप पीड़ित महिला ने सीएम को लिखा खून से खत
Headline News
Loading...

Ads Area

रेप पीड़ित महिला ने सीएम को लिखा खून से खत

Image may contain: one or more people and text    यूपी के कौशाम्बी में एक मुस्लिम रेप पीड़िता ने सीएम योगी आदित्यनाथ को अपने खून से खत लिखकर मदद की गुहार लगाई है. महिला का आरोप है कि एक तांत्रिक पिछले पांच सालों से उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ रेप कर रहा था. पीड़िता ने खत में यह भी लिखा है कि जिले के सांसद व भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चे के राष्ट्रीय अध्यक्ष विनोद सोनकर अपने राजनीतिक फायदे के लिए दुराचार के आरोपी बाबा अजमल शाह का बचाव कर रहे है , जिसके चलते उसे इंसाफ नहीं मिल रहा है.
     आरोप है कि इस बारे में उसने कई बार पुलिस में शिकायत की, लेकिन पुलिस ने आरोपी तांत्रिक के रसूख के चलते उसके खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय उल्टा पीड़िता व उसके पति के साथ ही मारपीट की. सीएम को खून से लिखे गए खत में पीड़िता ने कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं.
    मामले के तूल पकड़ने के बाद बैकफुट पर आई कौशाम्बी पुलिस ने आरोपी तांत्रिक के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया है. हालांकि आरोपी तांत्रिक को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. यह मामला करारी इलाके का है.
    महिला ने बताया कि पांच साल पहले वह बीमारी से निजात पाने के लिए तांत्रिक बाबा अजमल शाह के पास गई थी, उसने धोखे से उसे कुछ नशीला सामान खिलाकर उसके साथ रेप किया. इसके बाद वह सबको बता देने की धमकी देते हुए उसे ब्लैकमेल कर लगातार अपने पास बुलाता रहा. महिला का आरोप है कि कुछ दिन पहले वह आरोपी तांत्रिक के खिलाफ शिकायत लेकर थाने गई तो वहां उसकी मदद करने के बजाय उल्टा उसके व उसके पति के साथ मारपीट की गई और उसे भगा दिया गया.
    एएसपी अशोक कुमार का कहना है कि दुराचार के आरोपी बाबा अजमल शाह के विरुद्ध आईपीसी की धारा 452, 376 के तहत केस दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.

Post a Comment

0 Comments