बहुत बुरे दिन आ गए, भरी सभा में बीजेपी के सीएम पर लोग फेंक रहे है जुते
Headline News
Loading...

Ads Area

बहुत बुरे दिन आ गए, भरी सभा में बीजेपी के सीएम पर लोग फेंक रहे है जुते

भरी सभा में बीजेपी के सीएम पर फेंका जूता, शर्म से पानी-पानी हुई बीजेपी
भरी सभा में शिवराज सिंह चौहान पर फेंका जूता  
      पुरे देश में बीजेपी की गलत नीतियों से खफा लोग इतने आक्रोशित हो चुके है की वह अब सरेआम बीजेपी के नेताओं पर जुटे फेकने से भी नहीं हिचक रहे है। बीजेपी शासित मध्यप्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिससे पहले बीजेपी के खिलाफ विरोधी स्वर उठने लगे हैं। राज्य की जनता इस वक़्त मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का हाल काफी बेहाल हो चुका है।
     जहा मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री महोदय राजस्थान के अखबारों में भी अपने राज्य का बेवजह गुणगान करने वाले विज्ञापन देते नहीं थकते है, वही जनता भी यह जान चुकी है की सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी पीएम मोदी की तरह प्रदेश की जनता को बेवकूफ बनाने का काम किया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का विरोध किसानों से लेकर महिलाओं द्वारा किया जा रहा है। दरअसल शिवराज सरकार के राज में जनता काफी हताश और नाराज है। क्योंकि उन्होंने प्रदेश में विकास की जगह अपना और अपनी पार्टी का ही विकास किया है।
     गौरतलब है कि हाल ही में की गई जनआशीर्वाद रैली में सीएम शिवराज चौहान को जनता ने सीधे तौर पर नकार दिया है। उनकी रैली में आने से लोगों ने साफ इनकार तो किया ही किया साथ ही साथ उनका विरोध भी किया है। जिसके चलते उनकी जनआशीर्वाद रैली पूरी तरह से फेल हो चुकी है।
     हाल ही में खबर सामने आई है कि मुख्यमंत्री शिवराज जन आशीर्वाद यात्रा के तहत कार्यक्रम में पहुंचे थे। जहां पर लोगों ने विरोध जताते हुए उन पर घूमा कर जूता दे मारा। जिसके चलते कुल तीन लोग गिरफ्तार किए गए हैं। जिसमें दो लोग आरक्षण विरोधी संगठन और एक व्यक्ति करणी सेना का बताया जाता है।
    आपको बता दें कि इससे पहले जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान जिले के चुरहट में जहां उनके रथ पर पत्थरबाजी भी की गई थी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह इस दौरान रथ पर थे। लेकिन उन्हें किसी भी तरह की चोट नहीं आई है। इस मामले में बीजेपी ने कांग्रेस पर ऐसा करवाने के आरोप लगाए हैं।
    मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर जूते फेंकने करने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अब तक इसे लाखों लोग देख चुके हैं गौरतलब है कि शिवराज सिंह का सीधे तौर पर ऐसा विरोध यह संकेत देता है कि प्रदेश में अगली बार वह मुख्यमंत्री पद पर सत्ता कायम नहीं कर पाएंगे।
    मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले जिस तरह के हालात बीजेपी के खिलाफ बोलते नजर आ रहे हैं। उससे साफ साबित होता है कि इस साल बीजेपी की सत्ता में वापसी नामुमकिन है।
 

Post a Comment

0 Comments