जब एक दारोगा ने दिया मानवता का परिचय, गर्भवती महिला को गोद में उठाकर पहुंचाया अस्पताल
Headline News
Loading...

Ads Area

जब एक दारोगा ने दिया मानवता का परिचय, गर्भवती महिला को गोद में उठाकर पहुंचाया अस्पताल

Image may contain: 2 people, people sitting     मथुरा छावनी रेलवे स्टेशन पर एक दारोगा ने मानवता का परिचय दिया. उन्होंने प्रसव पीड़ा से परेशान महिला की न केवल मदद की, बल्कि वहां पर स्ट्रेचर न मिलने पर उसे गोदी उठाकर महिला अस्पताल तक पहुंचाया. बताया जा रहा है कि हाथरस सिटी जीआरपी इंचार्ज सोनू कुमार कोर्ट के किसी काम से मथुरा जा रहे थे, वो जैसे ही मथुरा जंक्शन पर उतरे तो उनकी नजर महिला पर पड़ी जो बुरी तरह से दर्द से तड़प रही थी. एसओ हाथरस ने तुरंत 102, 108 नंबर पर एंबुलेंस के लिए फोन लगाया, पर किसी कारण एंबुलेंस नहीं मिल सकी.
     सोनू कुमार समय ना गंवाते हुए तुरंत एक कार से महिला को लेकर अस्पताल पहुंचे. वहां पहुंचने के बाद भी मुश्किलें कम नहीं हुईं क्योंकि अस्पताल में स्ट्रेचर उपलब्ध नहीं था. इसके बाद उन्होंने महिला को गोद में उठाकर जिला महिला अस्पताल पहुंचाया.
     महिला अस्पताल में महिला ने एक पुत्र को जन्म दिया हैं. इस समय जच्चा-बच्चा स्वस्थ हैं. पुलिस के इस रूप को जिसने भी देखा उसने सराहा. हाथरस सिटी जीआरपी इंचार्ज सोनू कुमार ने बताया कि इंसान अगर अपनी थोड़ी से सोच बदल दे. तो देश में एक नया बदलाव लाया जा सकता है. फिलहाल उन्होंने कहा कि सरकार को स्वास्थ्य सेवा को और बेहतर करने का प्रयास करना चाहिए.

Post a Comment

0 Comments