Headline News
Loading...

Ads Area

बीजेपी कार्यकर्ताओं की भिड़ंत, केंद्रीय मंत्री को दिखाए काले झंडे

     पटना।। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले पटना में बीजेपी के दो गुटों के बीच आपस में भिड़ंत हुई है. इस दौरान पटना एयरपोर्ट पर मंगलवार को केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और सांसद आरके सिन्हा के समर्थक आपस में भिड़ गए. दरअसल ये नाराजगी पटना साहिब सीट को लेकर है. दोनों नेताओं के समर्थकों के बीच इस दौरान जमकर लात-घूंसे भी चले.
     पटना साहिब सीट से बीजेपी ने रविशंकर प्रसाद को टिकट दिया है जिसको लेकर आरके सिन्हा के खेमें में नाराजगी है. इस कड़ी में मंगलवार को जैसे ही रविशंकर प्रसाद पटना पहुंचे वहां उनको आरके सिन्हा के समर्थकों ने काला झंडा दिखाया और मामला मारपीट तक जा पहुंचा. इस दौरान काफी देर तक पटना एयरपोर्ट पर अफरातफरी मची रही. जानकारी के मुताबिक एयरपोर्ट पर मौजूद रविशंकर प्रसाद के समर्थकों ने आर के सिन्हा के समर्थकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. पुलिस के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ. इस दौरान पटना एयरपोर्ट पर काफी देर तक अफरातफरी मची रही.
     बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने इस दौरान पार्टी नेतृत्व पर भी आरके सिन्हा की उपेक्षा करने का आरोप लगाया. कार्यकर्ताओं के बीच हुई भिड़ंत के बाद रविशंकर प्रसाद सुरक्षाकर्मियों की मदद से बीजेपी ऑफिस के लिए रवाना हुए. मारपीट के मामले में पटना पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है.
    पकड़ा गया शख्स आरा के रहने वाला है जिसका नाम संजीव कुमार बताया जाता है. संजीव ने कहा कि वो खुद आये हैं न की उनको किसी ने भेजा है. संजीव ने खुद को आरके सिन्हा का समर्थक बताते हुए कहा कि मैं उनके समर्थन में आया हूं.

Post a Comment

0 Comments