Headline News
Loading...

Ads Area

बीजेपी विधायक की गाड़ी लेकर चोर हुआ फुर्र !

   हरियाणा के पंचकूला में उत्तर प्रदेश के बीजेपी विधायक सहेंद्र सिंह चौहान की फॉर्च्यूनर गाड़ी उनके घर के बाहर से चोरी हो गई. खबर मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी चोर की तलाश में जुट गई है. चोर ने पहले घर का दरवाजा खटखटाया, पानी मांगा और फिर चाबी उठाकर चला गया. यह पूरा बाकया सीसीटीवी में कैद हो गया.
    बागपत के छपरौली से विधायक सहेंद्र सिंह चौहान की गाड़ी सेक्टर-4 स्थित मकाननंबर-74 के बाहर खड़ी थी. पुलिस अधिकारियों की सूचना पर पंचकूला और चंडीगढ़ में नाकेबंदी कर दी है. पुलिस के जवान सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. लेकिन अभी तक चोर को पकड़ने में कामयाबी नहीं मिली है.
    भाजपा विधायक सहेंद्र सिंह चौहान ने सेक्टर-5 थाना पुलिस को शिकायत में बताया कि उनका बेटा सेक्टर-4 स्थित मकान नंबर-72 में रहता है. वह यहां कारोबार करता है. वह बेटे से मिलने के लिए बुधवार को आए थे और शनिवार को बागपत लौटना था.
   इस दौरान उनकी सफेद रंग की फॉर्च्यूनर गाड़ी जिसका नंबर सीएच-01-बीएम-0042 थी, घर के बाहर खड़ी थी. उनकी गाड़ी पर एमएलए का स्टिकर भी लगा हुआ था. विधायक के मुताबिक गाड़ी के अंदर कुछ जरूरी कागजात समेत विधानसभा मैंबरशिप का कार्ड भी था.
   पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो चोर कैमरे में कैद मिला. पुलिस ने फुटेज को सभी थानों में भेजकर चोर की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि चोर ने हल्की दाढ़ी रखी हुई है और सिर पर टोपी लगा रखी है.

Post a Comment

0 Comments