Headline News
Loading...

Ads Area

थाना प्रभारी की कार को डम्पर ने मारी टक्कर, जिंदा जले

राजगढ़ में थाना प्रभारी की कार को डम्पर ने मारी टक्कर, 
कार में सवार लीमा चोहान थाना प्रभारी, अशोक तिवारी कार में जिंदा जले, 
बोड़ा थाना क्षेत्र का मामला
ढाई घँटे में पहुंची एम्बुलेंस, तब तक आल्टो में फंसे टीआई हुए खाक ।
थाना प्रभारी राजपाल राठौड़ कर रहे थे मंत्रीजी को कवर उधर सूचना मिलने के बाद भी नही पहुंचे तो जलकर भस्म हो गए दूसरे थाना प्रभारी। 
    राजगढ़/मध्यप्रदेश।। बेटी की सगाई की रस्म अदायगी कर लौट रहे लीमा चौहान थाना प्रभारी की आल्टो कार में दुर्घटना के दौरान आग लगने से गाड़ी में फंसकर जलकर मौत हो गयी है। 
   प्राप्त जानकारी अनुसार दो दिन से बेटी की सगाई के लिए छुट्टी गए लीमा चौहान थाना प्रभारी इलाहाबाद से भोपाल आए और भोपाल से अपनी आल्टो कार क्रमांक एमपी 04 सीएन 2390 से लौट रहे थे। इसी दौरान बोड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत पनवाड़ी ओर कंडारा कोटरी के बीच एक डंपर ने टक्कर मार दी जिससे हुई दुर्घटना के बाद कार धू धू कर जल उठी जिसमे थाना प्रभारी अशोक तिवारी की जलकर मौत हो गयी। 
   इधर ग्रामीणों से सूचना मिलने के बाद भी बोड़ा थाना प्रभारी राजपाल राठौड़ न तो खुद घटना स्थल पहुंचे न ही एम्बुलेंस पहुंचाई। पत्रकारों ने बोड़ा थाना प्रभारी को जानकारी देना चाही तो उन्होंने कहा कि में यही हूँ भीड़ कवर कर लेने दो बाद में बात करेंगे। लेकिन बाद में जानकारी मिली कि वो तो संवेदनहीन होकर मंत्री जयवर्धन सिंह को ग्राम गागर में कवर कर रहे थे। 
    इधर घटना स्थल पर पहुंची कुरावर पुलिस ने डेढ़ घंटे के बाद भी कवरेज करने गए पत्रकारों के साथ बदतमीजी की, कार के जले अवशेषों को कवरेज करने पहुंचे पत्रकारों से आरक्षक विनोद शर्मा, गिरिराज मीणा, महेश पुरविया ओर प्रमोद शर्मा ने अभद्रता की। ख़ुद मानवीय संवेदनाएं भूल चुकी पुलिस चाहती तो जलती हुई कार को स्थानीय नागरिकों की मदद से बुझाने का प्रयास करती लेकिन कुरावर से आई पुलिस सिर्फ भीड़ को दूर रखती रही और उनके थाना क्षेत्र का मामला नही है यह कहकर खुद के वाहन से मदद न कर बोड़ा की एम्बुलेंस का इंतजार करती रही। 
    घटना स्थल पर लगभग ढाई घँटे बाद एम्बुलेंस पहुंची, खबर लिखे जाने तक सूचना मिल रही थी कि नरसिंहगढ़ से एसडीएम ओर एसडीओपी पहुंचने वाले हैं।

Post a Comment

0 Comments