Headline News
Loading...

Ads Area

लेडी सीघंम के नाम से प्रख्यात एसडीएम सड़क दुर्घटना में गंभीर हादसे का हुई शिकार


हादसा या साजिश : 
कुशलगढ लेडी सीघंम एसडीएम के नाम से प्रख्यात सुमन मीना अपनी बेटियों को पावागढ़ दर्शन कराकर लौट रही थी कुशलगढ़ 
एसडीएम की जीप को ट्रक ने मारी टक्कर, 8 घायल गोधरा के पास नादरखा में हादसा 
गंभीर रूप से घायल एसडीएम बड़ौदा रैफर 
कुशलगढ़ के पूर्व एसडीएम  आरडी मीणा  की भी नदी मे बहने से हुई थी मौत!   
   बांसवाड़ा/कुशलगढ़/राजस्थान।। गुजरात के गोधरा के पास नादरखा में शनिवार रात करीब 8 बजे सड़क हादसे में कुशलगढ़ एसडीएम सुमन मीणा समेत 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय नागरिको द्वारा घायलों को गोधरा के सिटी अस्पताल में ले  जाया गया है। जहां गंभीर रूप से घायल एसडीएम एवं उनकी दो बेटियों और उनके देवर को बड़ौदा रैफर कर दिया गया है।  जबकि चार अन्य घायलों का गोधरा में इलाज चल रहा है।     
       हादसा उस समय हुआ जब एसडीएम अपनी दो बेटियों और देवर को गुजरात के प्रसिद्ध पावागढ़ धाम से दर्शन कराकर सरकारी जीप से कुशलगढ़ लौट रही थे। सामने से आ रहे एक बेकाबू ट्रक ने उनके वाहन को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि जीप के आगे का हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया। घायलों को आसपास के ग्रामीणों ने जीप से बाहर निकालकर एंबुलेंस से गोधरा के सिटी अस्पताल पहुंचाया। जहां गंभीर रूप से घायल एसडीएम मीणा और उनकी दाे बेटियाें काे बड़ाैदा रैफर कर दिया गया। 
     बताया जा रहा है कि एसडीएम को सिर में गंभीर चोट लगी है। हादसे में घायल देवेश दुबे ने बताया कि ट्रक
बेकाबू होकर तेज़ रफ्तार से जीप के सामने से टकरा गया। इसमें जीप में सवार नरेंद्र, चालक अशोक समेत सभी आठों जने घायल हो गए। इत्तला पर पंचमहल एसपी डॉ. लीना पाटिल दल के साथ अस्पताल पहुंची और घायलों को भर्ती कराने की प्रक्रिया पूरी कर एसडीएम, उनकी दोनों बेटियों और देवर को बड़ौदा अस्पताल रैफर कर दिया। 
     इधर बांसवाड़ा कलेक्टर आशीष गुप्ता से इस हादसे के बारे में पूछने पर बताया गया है कि कुशलगढ़ एसडीएम अपने परिवार समेत पावागढ़ से लौट रही थी तो गोधरा के पास हादसे में घायल हुई हैं, लेकिन ज्यादा गंभीर मामला नहीं है। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। पुलिस ट्रक मालिक का पता लगाने में लगी है। पंचमहल एसपी डॉ. लीना पाटिल ने बताया कि एसडीएम के देवर पूरी तरह से होश में है। फिलहाल उन्हें इलाज के लिए बड़ौदा रैफर किया गया है। साथ में डॉक्टर और 2 महिला पुलिसकर्मी भी भेजी गई हैं।
      हादसा कैसे हुआ इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। गोधरा के पास नादरखा में शनिवार रात को हुए सड़क हादसे में पूरी तरह से चकनाचूर हो गई कुशलगढ़ एसडीएम की सरकारी जीप। 
हादसा या साजिश : 
शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई से चर्चा में आई एसडीएम:-
     घायल चालक अशोक ने बताया के हलाेल-कलोल के पास ट्रक तेज रफ्तार में गलत दिशा से आकर जीप से आ भीड़ा। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि जीप पूरी तरह से टूट गई। हम सभी घायल हो गए। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़े और हम सभी घायलों को बाहर निकाला। हादसा इतना भयानक हुआ कि उम्मीद नहीं थी कि हम जिंदा बचेंगे। 
    गौरतलब है कि एसडीएम सुमन मीणा कुशलगढ़ क्षेत्र में अवैध शराब तस्करी, भूमाफियाओं द्वारा किये जा रहे भूमि के अवैध कब्ज़ेदारों सहित बजरी खनन जेसी अवैध गतिविधि करने वालों और कई मिलावट खोरो और भ्रष्टाचारियों पर सख्त कारवाही कर चर्चा में आई थी।    



(धर्मेन्द्र सोनी) 

Post a Comment

0 Comments