Headline News
Loading...

Ads Area

चलती ट्रेन में मां की गोद से बच्चा छीनकर बाहर फेंका

Image result for चलती ट्रेन में मां की गोद से बच्चा छीनकर बाहर फेंकाआरोपित ने बताई चौंकाने वाली बात
मालदा से दिल्ली जा रही फरक्का एक्सप्रेस में महिला की गोद से बच्चा छीनकर फेंका। 
युवक से हो रही पूछताछ ...
    नई दिल्ली।। मालदा से दिल्ली जा रही फरक्का एक्सप्रेस में यात्री की सनक से एक परिवार पर भारी पड़ गई। बोगी में बातचीत के बीच आरोपित महिला के पास पहुंचा और खिलाने के नाम पर बच्चा गोद ले लिया। कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही सनकी ने बच्चे को बोगी से बाहर फेंक दिया।
    ये वारदात गोसाईंगंज-कटेहरी रेलवे स्टेशन के बीच बुधवार दोपहर की है। वारदात के बाद बोगी में मौजूद यात्रियों ने युवक की पिटाई कर दी। ट्रेन गोसाईंगंज रेलवे स्टेशन पहुंचने पर यात्रियों ने आरोपी युवक को रेलवे पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी को हिरासत में लेने के बाद पुलिस ने बच्चे की तलाश तेज कर दी है। अब तक बच्चा बरामद नहीं हो सका है।
     पश्चिम बंगाल की मालदा निवासी उमा बर्मन अपने डेढ़ वर्षीय पुत्र के साथ फरक्का एक्सप्रेस से दिल्ली जा रही थीं। उमा ट्रेन की सामान्य बोगी में सवार थीं। दिल्ली में उमा का पति रणजीत मजदूरी करता है। उमा का कहना है कि ट्रेन कटेहरी और गोसाईंगंज के बीच थी। तभी बोगी में सवार युवक उनके पास पहुंचा। बच्चे को खिलाने के बहाने मां की गोद से ले लिया और उसे ट्रेन के बाहर फेंक दिया। ये दृश्य देख यात्री अवाक रह गए। उमा की चीख पुकार सुनकर बोगी में मौजूद यात्री इकट्ठा हो गए और आरोपी की पिटाई शुरू हो गई। आरोपी युवक की पहचान बिहार के सीतामढ़ी जिले के नेवरी सिरखिरिया थाना रुमनी सैदपुर के रूप में हुई है। 

Post a Comment

0 Comments