ईयरफोन लगाकर पार कर रही थी ट्रैक, ट्रेन से दो टुकड़ों में कटी
Headline News
Loading...

Ads Area

ईयरफोन लगाकर पार कर रही थी ट्रैक, ट्रेन से दो टुकड़ों में कटी

    लखनऊ।। राजधानी स्थित पुरनिया रेलवे क्रॉसिंग पर मंगलवार सुबह एक छात्रा रेलवे ट्रैक पार कर रही थी, तभी पटरियों के बीच में अचानक उसका पैर फंस गया और वह गिर गई। इसी बीच ट्रेन आ गई और उसके चपेट में आने से मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि छात्रा कान में ईयर फोन लगाई थी। जिसके चलते वह ट्रेन की आवाज सुन नहीं सकी और रेलवे ट्रैक पार करने लगी, जबकि आसपास खड़े लोगों ने उसे पीछे से आवाज भी दी। 
क्षत-विक्षत बेटी को देख पिता की निकली चीख 
   त्रिवेणीनगर तृतीय निवासी गौरव श्रीवास्तव की बेटी प्रगति (25) ज्ञानोदय डिग्री कॉलेज की छात्रा थी। वह अलीगंज स्थित एक निजी कोचिंग से सीए की तैयारी कर रही थी। मंगलवार सुबह करीब आठ बजे प्रगति पुरनिया रेलवे क्रॉसिंग पार कर रही थी, तभी हादसा हो गया। छात्रा के पिता मेडिकल कॉलेज में कार्यरत हैं। सूचना पर वह मौके पर पहुंच गये और बेटी का क्षत-विक्षत शव देखकर उनकी चीख निकल पड़ी। आसपास मौजूद लोगों ने उन्हें ढांढस बंधाया। घटना के बाद मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा। 
पहले भी हो चुकी हैं घटनाएं 
   पुरनिया रेलवे क्रॉसिंग के नीचे पूर्व में भी ट्रेन के चपेट में आने से कई लोगों की मौतें हो चुकी हैं। क्रॉसिंग बंद होने के बावजूद लोगों आसपास या नीचे से निकलने का प्रयास करते हैं, जिसके चलते हादसे का शिकार होते हैं, यही छात्रा के साथ भी हुआ।

Post a Comment

0 Comments