एक्ट्रेस काम मांगने गई तो 65 साल के प्रोड्यूसर ने कहा- पहले टॉप उतारो
Headline News
Loading...

Ads Area

एक्ट्रेस काम मांगने गई तो 65 साल के प्रोड्यूसर ने कहा- पहले टॉप उतारो

    मुंबई।। बॉलीवुड हो या टेलीविजन इंडस्ट्री दोनों ही जगह अभिनेता/अभिनेत्रियों को पैर जमाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ता है। इस बारे में कई एक्टर्स ने भी बताया है कि इस इंडस्ट्री का सफर इतना आसान नहीं है। ऐसे में कास्टिंग काउच के भी कई मामले सामने आते हैं। हालांकि ये मामले तब सामने आते हैं जब ये अभिनेता इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुके होते हैं।ऐसे ही टेलीविजन इंडस्ट्री और वेब सीरीज में काम कर अपनी पहचान बना चुकीं अभिनेत्री ने भी बताया है कि वो भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं। ये अभिनेत्री हैं मल्हार राठोड हैं। मल्हार ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी आपबीती सुनाई है। उन्होंने अपने शुरुआती अनुभव को साझा करते हुए बताया कि उन्हें कितनी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। 
    समाचार एजेंसी को दिए इंटरव्यू में मल्हार ने बताया कि कई साल पहले जब वो इंडस्ट्री में नई थीं, तब उन्होंने कास्टिंग काउच का सामना किया था। अभिनेत्री ने बताया कि एक 65 साल के प्रोड्यूसर ने उन्हें टॉप उतारने को कहा था। मल्हार उस समय इंडस्ट्री में नई थीं। उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था कि उन्हें अब क्या करना चाहिए। उन्होंने बताया कि वो उस दौरान काफी डर गई थीं। 
    मल्हार अकेली ऐसी अभिनेत्री नहीं हैं जिन्होंने इस तरह की दिक्तों का सामना किया है। ऐसे कई बड़े-बड़े चेहरे भी हैं जो कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके हैं। कई सेलेब्स तो इस वजह से इंडस्ट्री को अलविदा भी कह चुके हैं। वहीं विद्या बालन, सुरवीन चावला जैसे सितारे भी अपने इस तरह के अनुभवों को साझा कर चुके हैं। वहीं कुछ दिन पहले ही टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने भी बताया था कि इंडस्ट्री में यदि आपका कोई कनेक्शन नहीं है तो ये राह आपके लिए काफी मुश्किल होती हैं। 
    हालांकि मल्हार ने इस मुश्किल का सामना कर अब अपने आप को इंडस्ट्री में स्थापित कर लिया है। मल्हार कई विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा मल्हार ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अच्छा खासा नाम कमा लिया है। मल्हार हॉटस्टार पर तेरे लिए ब्रो, सनसिल्क रियल एफएम और होस्टेजेस जैसी सीरीज में नजर आ चुकी हैं।

Post a Comment

0 Comments