यहाँ पैसे कमाने के लिए घर की बहूओं से देह व्यापार कराने का है रिवाज

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

यहाँ पैसे कमाने के लिए घर की बहूओं से देह व्यापार कराने का है रिवाज

पति ही करता पत्नी की जिस्म का सौदा 
   नई दिल्ली।। दुनिया में कई समुदाय ऐसे हैं जो अपनी ही पत्नियों के साथ ना जाने कैसे कैसे अत्याचार करते हैं. आज ऐसे ही समुदाय के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे और यही कहेंगे कि ऐसे भी लोग हैं दुनिया में जो कुछ भी कर सकते हैं. दरअसल, नजफगढ़ दिल्ली में रहने वाला पेरना समुदाय में देह व्यापार पीढ़ियों से चला आ रहा है. यह समुदाय प्रेमनगर और धर्मशाला में बसा हुआ है. यहां पर शादी के नाम पर लड़कियों को बेच दिया जाता है. ससुराल वालों के लिए भी लड़कियां पैसा कमाने का जरिया होती हैं. इसी के चलते उन्हें देह व्यापर में उतरना पड़ता है. 
    हैरानी की बात तो ये है कि इन लड़कियों या औरतों के लिए ग्राहक कोई और नहीं बल्कि उनका पति ही ढूंढ कर लाता है. यानि उन्हें इससे कोई परेशानी नहीं होती कि उनकी पत्नी किसी और के साथ रहे. समुदाय की लड़कियां चौथी या पांचवी तक पढ़ती हैं. जब तक वे कुछ समझने लायक होती हैं, तब तक शादी के नाम पर उनका सौदा कर दिया जाता है. शादी के बाद ससुराल वाले पहला बच्चा होने के साथ ही लड़कियों से देह व्यापार कराना शुरू कर देते हैं. लड़कियों के लिए ग्राहक तलाशने का काम कोई और नहीं बल्कि उनके पति ही करते हैं. 
    शुरुआत में तो ये लोग भीख मांग कर गुजारा चलाते थे. लेकिन बाद में ज्यादा पैसे कमाने के चक्कर में देह व्यापार करना शुरू कर दिया. समुदाय की एक लड़की ने बताया कि दिन भर में कम से कम वो पांच ग्राहकों के साथ सोती है. ग्राहकों को खुश करने के बाद वो वापस घर आकर खाना बनाना और बाकी का काम करती है.

Ad Code