Headline News
Loading...

Ads Area

बाहर से ही मंदिर के दर्शन कर लोट रहीं थीं लड़की, भोलेनाथ ने बुला लिया मंदिर के अंदर

मंदिर के बाहर से ही हाथ जोड़कर निकल रही थी लड़की, फिर हुआ कुछ ऐसा, लोग बोले- ‘VIP दर्शन…’ देखें Video 
     सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अक्सर देखा जाता है कि लोग मंदिर के बाहर से ही दर्शन करके निकल जाते हैं. वक्त को बचाने के लिए वो बाहर से ही हाथ जोड़कर निकल जाते हैं. लेकिन एक लड़की के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसने सभी को हैरान कर दिया. इस वीडियो को फेसबुक, ट्विटर और वॉट्सऐप पर शेयर किया जा रहा है. 
    वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की मंदिर के बाहर ही हाथ जोड़ने के बाद गाड़ी स्टार्ट कर रही थी. उसके हाथ से क्लच छूट गया और गाड़ी उसको लेकर मंदिर के अंदर घुस गई. गाड़ी उसको लेकर सीधे नंदी के पास आकर गिरी. लोग लड़की को उठाने के लिए आ गए. लड़की उठी और गाड़ी उठाकर निकल गई. सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर खूब रिएक्शन्स आ रहे हैं 
    एक यूजर ने लिखा, ”बाहर से ही दर्शन करके निकल रही थी. भगवान ने खुद ही अंदर बुला लिया.” एक यूजर ने लिखा, ”इसे कहते हैं वीआईपी दर्शन.” वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ”ये वीडियो उनके लिए जो बाहर से ही हाथ जोड़कर निकल जाते हैं. भगवान ने बता दिया कि अंदर आना जरूरी होता है.” 
    इस वीडियो को 4 मार्च को फेसबुक पर मयूर मराठे ने शेयर किया है, जिसके अब तक 42 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 2 हजार शेयर्स और 700 से ज्यादा रिएक्शन्स मिल रहे हैं.

Post a Comment

0 Comments