लाॅकडाउन में शादी कर रहे दूल्हा-दुल्हन सहित 50 बाराती गिरफ्तार…

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

लाॅकडाउन में शादी कर रहे दूल्हा-दुल्हन सहित 50 बाराती गिरफ्तार…

   जोहांसबर्ग/दक्षिण अफ्रीका।। कोरोना के चलते लागू लाॅकडाउन का उलंघन कर शादी कर रहे दूल्हा जबुलानी जुलू एवं दूल्हन नोमंथाड्जो को एवं शादी समारोह में शामिल 50 बरातियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 
   कोरोनावायरस के चलते दुनियाभर के कई देशों में लॉकडाउन कर दिया गया है. इसी बीच एक दूल्हा और दुल्हन ने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते हुए अपनी शादी का आयोजन किया और 50 महमानों को भी न्योता दिया. डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, साउथ अफ्रीका में जबुलानी जुलु और उसकी दुल्हन नोमथान्दाजो मकीजे ने रविवार क अपनी शादी का आयोजन किया था लेकिन शादी के बीच में ही वहां पर पुलिस पहुंच गई. इसके बाद पुलिस ने दोनों को नियमों का उल्लंघन करने के चलते गिरफ्तार कर लिया.
     सोशल मीडिया पर दोनों की पुलिस की गाड़ी में बैठते हुए तस्वीरें भी काफी वायरल हो रही हैं. आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका में दो हफ्ते पहले ही कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन किया गया है. बीबीसी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को पता चला था कि क्वाजुलु-नातल में बैन के बाद भी लोग इकट्ठा हुए हैं और एक शादी हो रही है. इसके बाद हम कपल के वेन्यू पर पहुंचने के कुछ देर बाद ही पहुंच गए.

Ad Code