तहसीलदार ने ली 1 करोड़ से ज्यादा की रिश्वत, पैसे गिनने के लिए मंगवानी पड़ी मशीन

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

तहसीलदार ने ली 1 करोड़ से ज्यादा की रिश्वत, पैसे गिनने के लिए मंगवानी पड़ी मशीन

   तेलंगाना में एंटी करप्शन ब्यूरो ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तहसीलदार को एक करोड़ 10 लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम ई बालाराजू नागाराजू है और वह किसारा का तहसीलदार है। 
    रिपोर्ट के अनुसार एसीबी की टीम ने शुक्रवार देर रात तहसीलदार के घर छापा मारा था, जहां उसे 1 करोड़ 10 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया। एसीबी अधिकारियों ने बताया, 47 वर्षीय नागराजू ने मडचल-मल्काजगिरी जिले में किसर मंडल में रामपल्ली में स्थित 28 एकड़ जमीन के विवाद को सुलझाने की ऐवज में रिश्वत मांगी थी। छापे की कार्रवाई 15 अगस्त को सुबह तक जार रही। 
   जानकारी के अनुसार, एसीबी ने तहसीलदार नागराजू के साथ गांव के रेवेन्यू अधिकारी बी सायराज को भी पकड़ा है। बता दें कि किसारा मेडचल मलकाजगिरी जिले का मंडल मुख्यालय है। रिश्वत की रकम बड़ी मात्रा में होने के कारण एसीबी को पैसे गिनने के लिए मशीन मंगवानी पड़ी। बता दें कि हैदराबाद के एक प्रमुख वाणिज्यिक और आवासीय इलाके एएस राव नगर में आरोपी के घर पर छापा मारा गया था। 
   एसीबी के अधिकारियों ने बताया कि रिश्वत के इस खेल में बिचौलियों को भी हिरासत में लिया गया है। इसमें रियल एस्टेट डीलर सी श्रीनाथ और कंदादी अंजी रेड्डी भी शामिल है। फिलहाल सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। बरामद किए गए पैसों में ज्यादातर 500 रुपये के नोट हैं।

Ad Code