अपने अंतिम संस्कार के लिए पैसे निकालने बैंक पहुंचा मुर्दा

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

अपने अंतिम संस्कार के लिए पैसे निकालने बैंक पहुंचा मुर्दा

बैंक कर्मचारियो की हालत हुई खराब हुई, तीन घंटे तक बैंक में रखी रही लाश
     कई बार हमे कुछ ऐसा सुनने या देखने को मिलता है जिस पर यकीन करना बेहद मुश्किल हो जाता है। अगर कोई मृत व्यक्ति अपना पैसा लेने के लिए बैंक पहुंच जाए तो क्या होगा? जी हां ऐसा ही कुछ बिहार के पटना में हुआ है। जहां शख्स के अंतिम संस्कार के लिए बैंक ने पैसे देने से इंकार कर दिया तो ग्रामीणों ने बैंक जाकर उसकी लाश रख दी।
    रिपोर्ट के अनुसार शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के सिगरियावा गांव के महेश यादव (55 साल) की मौत मंगलवार को हो गई। मौत के बाद उसके अंतिम संस्कार के लिए ग्रामीणों ने बैंक जाकर उसके खाते के पैसे मांगे लेकिन बैंक ने पैसे देने से इनकार कर दिया।
    इस बात से निराश गांव वालों ने महेश यादव के मृत शरीर को बैंक लेकर पहुंच गए। गांव वालों की इस हरकत को देख बैंककर्मी सहित आस-पास के सभी लोग हैरान रह गए।
     लगभग तीन घंटे तक महेश यादव की लाश बैंक में रखी रही। ऐसे में बैंक मैनेजर ने दस हजार रुपये देकर मामले को शांत कराया। इसके बाद ग्रामीण शव काे लेकर श्‍मशान के लिए रवाना हुए। दरअसल, महेश यादव के परिवार में वह अकेले थे। उन्होंने शादी नहीं की थी और उनका कोई वारिस या स्‍वजन भी नहीं था। केनरा बैंक में उनके खाते में 1.18 लाख रुपये जमा हैं। बैंक खाता का कोई नॉमिनी नहीं रहने के कारण शाखा प्रबंधक ने पैसे देने से इंकार कर दिया था। 

Ad Code