BJP की महिला मेयर का 10वीं क्लास के लड़के पर आ गया था दिल, लेकर हुई थी फरार

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

BJP की महिला मेयर का 10वीं क्लास के लड़के पर आ गया था दिल, लेकर हुई थी फरार

    भाजपा की एक मेयर का दिल एक लड़के पर आ गया था। वो लड़का 10वीं पास था। आखिर कौन है वो और फिर दोनों का क्या हुआ, आइए एक बड़ा सच आपको बताते हैं। हम जिस मेयर की बात कर रहे हैं वो असल में उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद शहर की मेयर अभिलाषा मिश्रा हैं। वो इस समय भारतीय जनता पार्टी में हैं और साल 2017 में उन्होंने इलाहाबाद के मेयर चुनाव में भाग्य आजमाया और बड़े शहर की मेयर चुनी गयीं।
ग्रेजुएशन करते समय आ गया था लड़के पर दिल
    बात उस समय की है जब अभिलाषा ग्रेजुएशन कर रही थीं। उनके घर से 500 मीटर दूरी पर एक लड़के का घर था। अभिलाषा का दिल उस लड़के पर आ गया था। वो खुद एमए पास हो गयी थीं लेकिन उस लड़के ने 10वीं के बाद ही पढ़ाई छोड़ दी थी और बिजनेस में हाथ-पैर मारने लगा था।
    अभिलाषा ब्राह्मण परिवार की थी जबकि वो लड़की गुप्ता था। इस वजह से अभिलाषा के परिवार वालों ने इस अफेयर का जमकर विरोध करना शुरू कर दिया। हालांकि उस लड़के के प्यार में डूब चुकी अभिलाषा ने परिवार के खिलाफ जाकर उससे दो साल बाद घर से भागकर शादी कर ली थी। अब हम आपको बताते हैं कि वो लड़का कौन था। वो कोई और नहीं बल्कि भाजपा सरकार के मंत्री नंद गोपाल नंदी थे। ये उनकी और उनकी पत्नी की लव स्टोरी है। 1995 में शादी के बाद उनके तीन बच्चे हैं।

Ad Code