दुल्हनिया तो हम ले ही जाएंगे और फिर कोरोना संक्रमित मरीज पीपीई किट पहनकर रचा ली शादी

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

दुल्हनिया तो हम ले ही जाएंगे और फिर कोरोना संक्रमित मरीज पीपीई किट पहनकर रचा ली शादी

वायरल विडीयो के बाद प्रशासनिक अमला हुआ परेशान, 
पंडित भी पीपीई किट पहनकर करता रहा मंत्र पाठ, देखे वीडियो..
    भोपाल/रतलाम।। देश में चारो और कोरोना का कोहराम मचा हुआ है, जिसकी वजह से कई लोगो ने अपने मांगलिक कार्यक्रमों को कुछ समय के लिए स्थगित भी कर लिया है। लेकिन कुछ लोगो को शादी की इतनी जल्दी भी है की "क्या पता कल हो ना हो" की सोच के चलते इतने चुनौती भरे माहौल में भी उन्होंने शादी करने की ठान रखी है। ऐसे लोगो के "चाहे कुछ भी ही हो दुल्हनिया तो हम ले ही जाएंगे" वाले जूनून को देखते हुए प्रशासन ने भी इस महामारी के दौर में उनके शादी समारोह को संपन्न करने के लिए विशेष शर्तो के साथ अनुमति भी दे दी गई है, लेकिन रतलाम में भी एक ऐसे प्रेमी जोड़ों के शादी का एक वीडियो एएनआई द्वारा साझा किया गया है। 
    इस शादी की गिनती अनोखी शादी में की जा रही है दरअसल शादी से पहले दूल्हा कोरोना पॉजिटिव पाया गया था जिसने उसने पीपीई किट पहनकर ही शादी रचा ली। इस शादी समारोह में दुल्हन, पंडित समेत कुछ अन्य लोग भी पीपीई किट पहनकर शामिल हुए है। 
   इस संबंध में रतलाम के तहसीलदार नवीन गर्ग का कहना है कि 19 अप्रैल को दुल्हा कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। उन्होंने आगे बताया कि हम यहां शादी रुकवाने आए थे लेकिन वरिष्ठ अधिकारियों के अनुरोध और मार्गदर्शन पर शादी को संपन्न कर दिया गया। उन्होंने आगे कहा कि जोड़े ने पीपीई किट पहनकर शादी की ताकि संक्रमण ना फैल सके। 

Ad Code