कोरोना वैक्सीन लगवाने में नेताओं की नौटंकी कही फोटो सेशन या रिटेक तो नहीं

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

कोरोना वैक्सीन लगवाने में नेताओं की नौटंकी कही फोटो सेशन या रिटेक तो नहीं

फोटो सेशन कराने पहुंचे थे सांसद, वीडियो हो गया वायरल
कांग्रस ने कहा नौटंकी पर बीजेपी मांगे माफी
     इंदौर।। जानलेवा कोरोना के बढ़ते संक्रमण ने जहा कई लोगो को अपनी मौत के आगोश में ले लिया वही लोग अब इससे बचने के लिए वैक्सीन लगवाने के लिए अपनी बारी का इंतज़ार करते हुए भी हॉस्पिटलों में देखे जा सकते है तो कुछ पैसे देकर भी वैक्सीन को लगवाने के जुगाड़ में लग गए है। वही दूसरी और अपने बयानों और कारनामों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले इंदौर से भाजपा सांसद शंकर लालवानी का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो किसी अस्पताल का है। वीडियो में नर्स सांसद लालवानी की बाह में इंजेक्शन लगाते नजर आ रही है लेकिन ध्यान से देखने पर पता चलता है कि वह इंजेक्शन लिये केवल खड़ी है। और उसके हाथ में जो इंजेक्शन है उसकी कैप तक नहीं निकली है। वहीं लालवानी के ठीक पीछे भी एक नर्स खड़ी है जो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कटआउट लेकर खड़ी है। जैसे ही फोटो सेशन कंपलीट होता है तो नर्स भी कटआउट को रख देती है। इस वीडियो में कुछ वार्तालाप होते सुनाई दे रहे हैं लेकिन आवाज स्पष्ट नहीं है। 
कांग्रेस ने कहा इंदौर वासियों से माफी मांगे सांसद  
     वायरल वीडियो को लेकर कांग्रेस ने सांसद पर सवाल उठाए हैं और उन्हें गैर जिम्मेदार करार दिया है। कांग्रेस ने उनसे इंदौर वासियों से माफी मांगने तक की सलाह दे डाली है। अब इस वीडियो के वायरल होने पर कांग्रेस ने शंकर लालवानी पर तंज कसा है और कहा है कि शंकर लालवानी जिस जमात से आते हैं वो नौटंकी करने में माहिर हैं। वह साल में कई बार जन्मदिन मनाते हैं और अब कोरोना वैक्सीन जैसे महत्वपूर्ण कार्य को केवल फोटो सेशन कराने का उत्सव मनाते दिख रहे हैं। इससे साफ होता है कि इतने महत्वपूर्ण कार्य के लिए शंकर लालवानी कितने गैर जिम्मेदार हैं। उन्हें अपने इस कृत्य के लिए इंदौर वासियों से माफी मांगनी चाहिए।
भाजपा बोली वैक्सीनेशन का रिटेक हुआ है 
    पिक्चरों और मूवीज की शूटिंग में आपने रिटेक सुना और देखा होगा लेकिंग इस वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी बीजेपी नेता उमेश मिश्रा ने सांसद का बचाव करते हुए कहा कि यह वैक्सीनेशन के रिटेक का वीडियो है। पहले वैक्सीनेशन हो चुकी थी। लेकिन तभी मौके पर सीनियर डॉक्टर पहुंच गए थे और उन्होंने इस वैक्सीनेशन का रीटेक कर वीडियो बनाने की बात कही। इसलिए यह वीडियो बनाया गया था जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 
    मामले में कांग्रेस के बयान पर भाजपा नेता ने कहा कि सांसद को लेकर जो बातें कांग्रेस कर रही है वह पूरी तरीके से भ्रामक है। वहीं पूरे मामले में शंकर लालवानी ने चुप्पी साध ली है, जब उनसे हमने बात करना चाहा तो वे पूरे मामले में बोलने से बचते नजर आए।
  

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा वैक्सीन लगवा रहे थे या तस्वीरें खिंचवा रहे थे 
    वही मध्य प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की कोरोना वैक्सीन लगवाते दो फोटो वायरल हो रही है। इन फोटो को देखने से समझ नहीं आ रहा है कि उन्होंने एक बार वैक्सीन लगवाई है या फिर दो बार, क्योंकि दोनों फोटो का बैकग्राउंड अलग-अलग है लेकिन वैक्सीन लगाने वाली नर्स एक ही है।
   पहली फोटो में वीडी शर्मा अकेले नजर आ रहे हैं और जहां बैठे हैं उसके बैकग्राउंड में कोविड वैक्सीनेशन का पोस्टर लगा हुआ है। जिसमें जगह एम्स लिखी हुई है। एक नर्स उन्हें वैक्सीन लगा रही है।
   वहीं दूसरी फोटो डॉक्टर के चेंबर की लग रही है, जिसमें उनके पीछे डॉक्टर और एक व्यक्ति नजर आ रहा है। उनके अलावा उन्हें टीका लगा रही नर्स के अलावा एक और महिला दिख रही है।
    अब इन दोनों फोटो को देखकर ये सवाल उठ रहे हैं कि वीडी शर्मा सही में कोरोना की वैक्सीन लगवाने गए थे या फिर फोटो सेशन कराने। जानकारी के मुताबिक वे वैक्सीनेशन के लिए दिल्ली एम्स गए थे।

Ad Code