बीजेपी नेता ने कहा कोरोना चला गया, मास्क लगाने की जरूरत नहीं

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

बीजेपी नेता ने कहा कोरोना चला गया, मास्क लगाने की जरूरत नहीं

   गुवाहाटी।। यह हर कोई अच्छी तरह से जानता है की बीजेपी के नेताओं को बड़ बोले पन की आदत है। ऐसा भी कहा जाता है की बीजेपी नेता के हाथ माइक लग जाता है तो फिर कहना ही क्या हर छूट भइयन नेता भी खुद को मोदी से कमतर नहीं समझता है। जहा कोरोना को लेकर देशभर के लोगो में भय और संशय का माहौल है ऐसे समय में चुनावी राज्य असम के स्वास्थ्य मंत्री और बीजेपी नेता हिमंत बिस्व सरमा ने एक बयान दिया है, जिसकी वजह से पार्टी की खूब किरकरी हो रही है.
    हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि कोरोना असम से चला गया है. असम के लोगों को अब मास्क पहनने की जरूरत नहीं है. उनका ये बयान ऐसे समय आया है, जब देश में कोरोना की दूसरी लहर चल रही है. लगातार मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है. कई राज्यों में सख्ती बरतनी शुरू कर दी है.
    मंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने एक न्यूज वेबसाइट को दिए साक्षात्कार में कहा कि जब कोरोना असम छोड़ चुका है, तब लोग मास्क पहनकर भय उत्पन्न करें. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार गाइडलाइंस जारी कर सकती है. असम के संदर्भ में आज कोरोना नहीं है. हिमंत बिस्व सरमा ने कहा कि जब असम में कोरोना वापस आएगा, मैं लोगों से मास्क पहनने के लिए कहूंगा.
   बता दें कि इससे पहले भी उन्होंने एक नेता के खिलाफ एनआईए जांच कराकर जेल भेजवाने का बयान दिया था. जिसे चुनाव आयोग ने संज्ञान लिया था. आयोग ने हिमंत बिस्व सरमा के चुनाव प्रचार पर 48 घंटे के लिए रोक लगा दिया था.

Ad Code